script

वाहन की चपेट में आई बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

locationजैसलमेरPublished: Feb 14, 2021 03:39:17 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर पोकरण-रामदेवरा रोड पर शनिवार रात भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

three killed in road accident in pokhran jaisalmer

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर पोकरण-रामदेवरा रोड पर शनिवार रात भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

पोकरण (जैसलमेर)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर पोकरण-रामदेवरा रोड पर शनिवार रात भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई और अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक बाइक पर सवार तीन युवक शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे रामदेवरा से पोकरण की तरफ आ रहे थे।
इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर रामदेवरा व बीएसएफ केम्पस के बीच एक बोलेरो से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों को गंभीर चोटें लगी तथा वे अचेत होकर गिर पड़े। तीनों युवकों को पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर रामदेवरा थाने से सहायक उपनिरीक्षक प्रतापाराम विश्नोई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस बल अस्पताल पहुंचा।

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त बड़ली नाथूसर निवासी कैलाश (19) पुत्र अमृतलाल पालीवाल, अशोक (20) पुत्र राधाकिशन पालीवाल व जितेंद्र (22) पुत्र पुखराज पालीवाल के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर परिजन भी देर रात अस्पताल पहुंचे। मृतकों के शव देखकर परिजन फूट-फूट कर रोने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो