वाहन की चपेट में आई बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर पोकरण-रामदेवरा रोड पर शनिवार रात भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

By: kamlesh

Published: 14 Feb 2021, 03:39 PM IST

पोकरण (जैसलमेर)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर पोकरण-रामदेवरा रोड पर शनिवार रात भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई और अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। एक बाइक पर सवार तीन युवक शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे रामदेवरा से पोकरण की तरफ आ रहे थे।

इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर रामदेवरा व बीएसएफ केम्पस के बीच एक बोलेरो से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों को गंभीर चोटें लगी तथा वे अचेत होकर गिर पड़े। तीनों युवकों को पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर रामदेवरा थाने से सहायक उपनिरीक्षक प्रतापाराम विश्नोई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस बल अस्पताल पहुंचा।

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त बड़ली नाथूसर निवासी कैलाश (19) पुत्र अमृतलाल पालीवाल, अशोक (20) पुत्र राधाकिशन पालीवाल व जितेंद्र (22) पुत्र पुखराज पालीवाल के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर परिजन भी देर रात अस्पताल पहुंचे। मृतकों के शव देखकर परिजन फूट-फूट कर रोने लगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned