scriptमहिला के साथ दुव्र्यवहार करने वाले तीन जने गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो | Three men arrested for misbehaving with women in viral video | Patrika News

महिला के साथ दुव्र्यवहार करने वाले तीन जने गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

locationजैसलमेरPublished: Mar 17, 2019 11:17:28 am

Submitted by:

Deepak Vyas

-सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

jaisalmer

महिला के साथ दुव्र्यवहार करने वाले तीन जने गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

रामगढ़ (जैसलमेर). सडक़ किनारे एक महिला के साथ गाली-गलौच करने संबंधी वायरल हुए वीडियो में नजर आ रहे तीन जनों को रामगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि शनिवार सुबह से ही एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कुछ जने सडक़ किनारे खड़ी महिला के साथ दुव्र्यवहार करते नजर आ रहे थे। यह वीडियो जैसलमेर जिले के पारेवर-सोनू गांव के मार्ग का होने की संभावना जताई जा रही थी। इसी वीडियो के आधार पर रामगढ़ थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो की अगुआई में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया।
एक से दूसरे फिर तीसरे तक पहुंची पुलिस
थानाधिकारी कांतासिंह ढिल्लो ने बताया कि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पारेवर गांव पहुंचकर तफ्तीश की तब नत्थूराम उर्फ नथिया निवासी लीला पारेवर का नाम सामने आया। उसे दस्तयाब करने पर गिरधारी राम निवासी पारेवर के भी शामिल होने की जानकारी मिली, तब पुलिस ने दोनों को साथ बैठाकर उनसे पूछताछ की तब उन्होंने रमेश निवासी कुछड़ी की भी भागीदारी बताई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो