scriptJAISALMER NEWS- जैसलमेर जीतने के लिए कांग्रेस चलाएगी यह अभियान | To Win Jaisalmer Congress Will Run This Campaign | Patrika News

JAISALMER NEWS- जैसलमेर जीतने के लिए कांग्रेस चलाएगी यह अभियान

locationजैसलमेरPublished: May 24, 2018 05:05:09 pm

Submitted by:

jitendra changani

कांग्रेस का मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान आज

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर . विधानसभा चुनाव की रणभेरी बजने में अभी समय है, लेकिन आम जनता के बीच पकड़ मजबूत कर जैसलमेर विधानसभा जीत के लिए कांग्रेस ने रणनीति तैयार करना शुरू कर दिया है। इस बार भाजपा की लगातार जीत के सिलसिले को तोडऩे के लिए कांग्रेस बूथ लेवल तक अपनी पकड़ बनाकर जीत के पकी करने का प्रयास करेगी।
कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को संगठित करने और नए कार्यकर्ताओं को जोडऩे की रणनीति तैयार कर ली है और अब इसे धरातल पर लाने के की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेताओं के साथ जनप्रतिनिधियों और कांग्रेस की जिला और ब्लॉक की यूथ विंग के साथ सभी कमेटियों को दी जाएगी।
शुरू होगा यह अभियान
सूत्रों के अनुसार जैसलमेर विधानसभा जीत के लिए कांग्रेस की ओर से मेरा बूथ, मेरा गौरव अभियान शुरू किया जा रहा है। हालांकि यह अभियान पूरे देश में लागू किया गया है, लेकिन जैसलमेर में इस अभियान को जैसलमेर विधानसभा चुनाव की पूर्व तैयारी के तौर पर चलाया जाएगा।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
शुरू हुआ बैठकों का दौर
मेरा बूथ, मेरा अभियान को लेकर जिला लेवल की बैठक के बाद ब्लॉक लेवल की बैठक आयोजित की जाकर दायित्व सौंपे गए है। जल्द ही वार्डवार बैठकों का सेड्युल तैयार कर बैठकें आयोजित करने का सिलसिला शुरू किया जाएगा।
जैसलमेर ब्लॉक की बैठक संपन्न
जैसलमेर . प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से चलाए जा रहे ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ अभियान को लेकर बुधवार को जैसलमेर ब्लॉक की बैठक हुई। इस दौरान प्रधान अमरदीन फकीर ने बताया कि जिला कांग्रेस कार्यालय में जिलाध्यक्ष गोविंद भार्गव की अध्यक्षता में हुई बैठक में 24 मई को होने वाले कांगेस के मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान को लेकर विचार-विमर्श किया गया। अभियान के जिला प्रभारी खुशवीरसिंह जोजावर, जिला समन्वयक भरत मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को जुटने व टीम भावना से कार्य करने की बात कही। पीसीसी सचिव रूपाराम धणदै, वरिष्ठ नेता जनकसिंह भाटी, पूर्व विधायक गोवद्र्धन कल्ला, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, राणीदान चौधरी, पूर्व सभापति ओक तंवर सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो