scriptToday’s Weather in Jaisalmer-22 May 2019:नाचना व चांधन में बरसे, जैसलमेर के बाशिंदे तरसे | Today's Weather in Jaisalmer-22 May 2019 | Patrika News

Today’s Weather in Jaisalmer-22 May 2019:नाचना व चांधन में बरसे, जैसलमेर के बाशिंदे तरसे

locationजैसलमेरPublished: May 22, 2019 07:41:51 am

Submitted by:

Deepak Vyas

जिले भर में मानसून ने एक बार फिर करवट ली है। नाचना में जहां रिमझिम बारिश हुई, वहीं चांधन में आंधी व बूंदाबांदी का दौर चला। स्वर्णनगरी में शाम को आंधी से एकबारगी जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

jaisalmer

Today’s Weather in Jaisalmer-22 May 2019:नाचना व चांधन में बरसे, जैसलमेर के बाशिंदे तरसे

जैसलमेर. जिले भर में मानसून ने एक बार फिर करवट ली है। नाचना में जहां रिमझिम बारिश हुई, वहीं चांधन में आंधी व बूंदाबांदी का दौर चला। स्वर्णनगरी में शाम को आंधी से एकबारगी जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। जैसलमेर में दिन चढऩे के साथ ही उमस व गर्मी का असर बढऩे लगा, जो दोपहर में चरम पर दिखा। शाम को एकाएक मौसम का मिजाज पलटा और आंधी का दौर चला। इसके बाद आसामान बादलों से घिर गया। बारिश होने के आसार तो बने, लेकिन बादल बरसे नहीं।
पोकरण. क्षेत्र में भीषण गर्मी के कारण आमजन का बेहाल हो रहा है। हालांकि मंगलवार को दिनभर आसमान में बादलों की आवाजाही से तापमान में गिरावट महसूस की गई, लेकिन गर्मी व उमस के कारण आम जनजीवन प्रभावित हो गया। मंगलवार को सुबह सूर्य की तेज किरणें निकली। दिन चढऩे के साथ आसमान में बादलोंं की आवाजाही शुरू हो गई, जिससे मौसम धूप छांव का हो गया। दिनभर तेज हवाओं के साथ आसमान में बादलों की आवाजाही चलती रही। जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई, लेकिन भीषण गर्मी व उमस के कारण आम जनजीवन प्रभावित हुआ। देर शाम तक भी गर्मी व उमस का मौसम बना हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो