JAISALMER CRIME NEWS- चोरी वारदात को अंजाम देने के यह बड़े आरोपित गिरफ्तार

ट्रेक्टर चोरी की वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपित चढ़े पुलिस के हत्थे

By: jitendra changani

Published: 04 Apr 2018, 06:26 PM IST

जैसलमेर. जैसलमेर पुलिस ने ट्रेक्टर चोरी की वारदात का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 24 मार्च को अकरम पुत्र अमीनखॉ निवासी बबर मगरा ने रिपोर्ट पेश कि थी कि 22 मार्च की रात्रि को चोरों ने बबर मगरा में स्थित उसके गोदाम में खड़ा उसका ट्रेक्टर चोरी कर ले गए, जिस पर पुलिस थाना कोतवाली में चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच हेड कांस्टेबल उगमसिंह को सुपुर्द की गई।
पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीना एवं जैसलमेर वृत्ताधिकारी मांगीलाल राठौड़ के निर्देशन व शहर कोतवाल देरावरसिंह के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई, जिसमें एएसआई अमृतलाल, खुशालचंद, हेड कांस्टेबल उगमसिंह, माधोसिंह, भगाराम, मुकेश बीरा व कांस्टेबल दिनेश चारण, कंवराजसिंह, पंकज, जुगताराम की टीम गठित को शामिल किया गया।

पूर्व में भी कई चोरियों में शामिल
पुलिस अधीक्षक गौरव यादव के अनुसार दोनों आरोपित शातिर किस्म के चोर है, जिन्होंने पूर्व में भी कई चोरियों को अंजाम दिया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि पूर्व में विंडमिल एवं मंदिर चोरियों को अंजाम दिया गया था, जिसमें कई बार जेल भी जा चुके है। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में अन्य चोरियों का खुलासा हो सकेेगा।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे
-विशेष टीम की ओर से जैसलमेर क्षेत्र एवं जिले के अन्य थानों के क्षेत्र में चोरी के आरोपितों की तलाश शुरू की।
-जगह-जगह पर मुखबिर सक्रिय किए गए व पूर्व में पूर्व में चोरी की वारदतों को अंजाम देने के आरोपितों से पूछताछ की गई।
-तलाश एवं पूछताछ के दौरान मुखबिर से इत्तला मिली कि शहर में कुछ लोगों की ओर से ट्रेक्टर बेचने की बात कही जा रही है।
- पुलिस टीम ने तलाश कर अशोक पुत्र मिश्रीराम भील निवासी खुईयाला एवं अनिल पुत्र खेताराम भील निवासी बबर मगरा को दस्तयाब कर पुछताछ की गई तो दोनों ने ट्रेक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।
-टीम ने अशोक पुत्र मिश्रीराम निवासी खुईयाला पुलिस थाना रामगढ़ एवं अनिल पुत्र खेताराम भील निवासी बबर मगरा को गिरफ्तार किया गया।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned