corona karmvir: जरूरतमंदों के लिए आगे आया व्यापार संघ, भामाशाहों ने किया योगदान

कोरोना संक्रमण से बचाव व रोकथाम के साथ ही लॉक डाउन की स्थिति में निराश्रितों और जरूरतमन्दों को राहत के लिए जैसलमेर के भामाशाह और संस्थाएं आगे आकर खुले मन से सहयोग करने में जुटे हुए हैं।

By: Deepak Vyas

Published: 18 Apr 2020, 08:35 PM IST

जैसलमेर. कोरोना संक्रमण से बचाव व रोकथाम के साथ ही लॉक डाउन की स्थिति में निराश्रितों और जरूरतमन्दों को राहत के लिए जैसलमेर के भामाशाह और संस्थाएं आगे आकर खुले मन से सहयोग करने में जुटे हुए हैं। शनिवार को जैसलमेर खाद्य व्यापार संघ की ओर से अध्यक्ष मीठालाल मोहता, सचिव विमल भाटिया तथा प्रतिनिधियों कमल भूतड़ा, कैलाश भाटिया एवं विजय बिसानी ने प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए 1 लाख रुपए का चेक शनिवार को जिला कलक्टर नमित मेहता को भेंट किया। इस दौरान जिला रसद अधिकारी भागुराम महला भी उपस्थित थे। इसके साथ ही व्यापार संघ ने जरूरतमंदों को राहत सामग्री के लिए 1 हजार खाद्य पैकेट जिला प्रशासन को भेंट किया। इनमें से प्रत्येक फूड पैकेट में 10 किलो आटा, 1 किलो चना दालए 500 ग्राम शक्कर, 500 मिलीलीटर खाद्य तेल और 500 ग्राम वाशिंग पाउडर पैकेट शामिल हैं। इनके अलावा 1.25 लाख रुपए नगरपरिषद की ओर से संचालित जन रसोई के लिए दिए गए। संघ ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व रोकथाम के उपायों तथा लॉक डाउन में निराश्रितों और जरूरतमन्दों को भोजन सामग्री व उपयुक्त आश्रय उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन के प्रयासों की सराहना की।
भामाशाहों ने किया योगदान
जैसलमेर कर सलाहकार संघ की ओर से अध्यक्ष एमण्एलण् टावरी एवं प्रतिनिधियों ने 25 हजार रुपए, जैसलमेर जिला क्रिकेट संघ की ओर से 25 हजार रुपए तथा सलीम खां की ओर से 51 हजार रुपए धनराशि के आर्थिक सहयोग का चेक जिला कलक्टर को भेंट किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned