scriptआवागमन हुआ दुश्वार,नहीं हो रही सडक़ की मरम्मत | Traffic lost due to lack of road repair in nachna,jaisalmer | Patrika News

आवागमन हुआ दुश्वार,नहीं हो रही सडक़ की मरम्मत

locationजैसलमेरPublished: Oct 14, 2019 06:11:50 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

नाचना. गांव में अस्पताल मार्ग पर निर्मित डामर सडक़ गत दो वर्षों से टूटी पड़ी है। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। जिसकी मरम्मत को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Traffic lost due to lack of road repair in nachna,jaisalmer

आवागमन हुआ दुश्वार,नहीं हो रही सडक़ की मरम्मत

जैसलमेर/नाचना. गांव में अस्पताल मार्ग पर निर्मित डामर सडक़ गत दो वर्षों से टूटी पड़ी है। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। जिसकी मरम्मत को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। गौरतलब है कि गांव में पुलिस थाना तिराहे से एसबीआई बैंक तक डिवाइडर के दोनों तरफ एक किमी सडक़ प्रधानमंत्री ग्राम संपर्क सडक़ योजना में छह वर्ष पूर्व सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से निर्माण करवाई गई थी। निर्माण के बाद एक बार भी विभाग की ओर से सडक़ की मरम्मत नहीं की गई है। जिससे सडक़ पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है और कंकरीट पूरी सडक़ पर बिखरी पड़ी है। यहां हुए गहरे गड्ढ़ों के कारण राहगीरों व वाहन चालकों का आवागमन मुश्किल हो रहा है। विशेष रूप से बाइक चालकों के यहां रपटकर गिर जाने से हादसे की आशंका भी बनी हुई हैै। बारिश के दौरान यहां पानी भी जमा हो जाता है। जिससे आमजन का आवागमन ठप भी हो जाता है। बावजूद इसके सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से सडक़ की मरम्मत को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो