Watch Video:अंडरब्रिज में जमा पानी से परेशानी

Watch Video:अंडरब्रिज में जमा पानी से परेशानी
Watch Video:अंडरब्रिज में जमा पानी से परेशानी

Deepak Vyas | Updated: 23 Sep 2019, 06:27:28 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर निर्मित अण्डरब्रिज में बारिश के दौरा पानी जमा हो जाने से राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है।

जैसलमेर/लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर निर्मित अण्डरब्रिज में बारिश के दौरा पानी जमा हो जाने से राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि रेलवे ट्रेक पर पुलिए के पास अण्डरब्रिज का निर्माण करवाया गया है। निर्माण के दौरान लेवल का ध्यान नहीं रखे जाने के कारण बारिश के दौरान उसमें पानी जमा हो जाता है, जो कई दिनोंं तक जमा रहता है। कीचड़ व बारिश के पानी के कारण राहगीरोंं व वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। गौरतलब है कि करमा की ढाणी सहित यहां आसपास स्थित खेतों में जाने वाले लोग व किसान यहीं से गुजरते है, लेकिन यहां जमा कीचड़ के कारण उन्हें परेशानी होती है और अन्य मार्गों से घूमकर जाना पड़ रहा है।

शिविर में हुआ 500 लोगों का उपचार, दी दवाइयां
पोकरण. कस्बे के जैसलमेर रोड पर स्थित अस्सलाम अस्पताल में रविवार को नि:शुल्क चिकित्सा व दवा वितरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के आयोजक हाफिज अब्दुल मजीद गोमट ने बताया कि सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ.मोहम्मद आरिफ, नैत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.शहाब एम. सइद, डॉ.दीपशिखर आचार्य, डॉ.पूनम रॉय, फिजीशियन डॉॅ.तारिक मोहम्मद, नर्सिंग स्टाफ मोहम्मद युसुफ व गाजी मोहम्मद की

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned