JAISALMER NEWS- जैसलमेर जिले में दो हादसे- हुई दो की दर्दनाक मौत

रेल के कटने से रामदेवरा में एक की, तो दूसरे की लाठी क्षेत्र के डेलासर तथा सरगांव के बीच बोलेरो पलटने से हुई मौत

By: jitendra changani

Updated: 10 Apr 2018, 07:12 PM IST

जैसलमेर . सरहदी जैसलमेर जिले में हुए दो हादसों में दो की मौत हो गई, जबकि तीन जने घायल हो गए। जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार रामदेवरा रेलवे स्टेशन के पास रेल के आगे आने से एक वृद्ध की मौत हो गई, वहीं लाठी क्षेत्र में बोलेरो पलटने से एक की मौत हो गई, जबकि वाहन में सवार तीन अन्य जने घायल हो गए।

वृद्ध ने रेल के आगे कूदकर दी जान
रामदेवरा जैसलमेर से जोधपुर जाने वाली एक्सप्रेस रेल के आगे कूदकर एक वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी अमरसिंह ने बताया कि सोमवार को सुबह जैसलमेर से जोधपुर जाने वाली एक्सप्रेस रेल रामदेवरा आ रही थी। इसी दौरान रेलवे स्टेशन से आधा किमी पहले आउटर सिग्नल के पास एक वृद्ध ने रेल के आगे कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर मुख्य आरक्षक प्रवीणसिंह, ओमप्रकाश मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा शव को अपने कब्जे में लिया। शव की तलाशी लेने पर उसके पास पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं मिला। मृतक की उम्र करीब 60 वर्ष है। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

बोलेरो पिकअप पलटने से एक की मौत, तीन घायल
लाठी क्षेत्र के डेलासर तथा सरगांव के बीच एक पिकअप गाड़ी पलट जाने से उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि तीन जने घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया। पुलिस के अनुसार पाली जिलांतर्गत आनंदपुर कालू गांव के कुछ लोग मूलाना गांव में खेती करते है। रबी की फसल कटाई के बाद अपना सामान लेकर सभी लोग एक पिकअप से गांव की तरफ रवाना हुए। सोमवार को दोपहर करीब डेढ बजे डेलासर से धायसर के बीच संतुलन बिगड़ जाने से पिकअप पलट गई। जिससे उसमें सवार आनंदपुर कालू निवासी बाबूलाल (55) पुत्र तोड़ाराम, उसकी पत्नी कमला (50), राकेश (28), उसकी पत्नी मंजू (25) घायल हो गए। जिन्हें निजी वाहन से लाठी अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने कमला को मृत घोषित कर दिया। जबकि शेष घायलों को जोधपुर रैफर कर दिया।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned