नशीली दवाइयां रखने पर दो आरोपी गिरफ्तार

मोहनगढ़ पुलिस ने नशीली दवाइयां रखने पर मेडिकल स्टोर व किराणा की दुकान में कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को पुलिस को मेडिकल स्टोर में प्रतिबंधित एवं नषीली दवाइयां रखी होने की जानकारी मिली थी। इस पर मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी माणकराम विश्नोई मय जाब्ते के चंचल मेडिकल स्टोर पर पहुंचे। यहां मेडिकल स्टोर की तलाशी लेने पर अवैध नशीली दवाइयां मिली।

जैसलमेर. मोहनगढ़ पुलिस ने नशीली दवाइयां रखने पर मेडिकल स्टोर व किराणा की दुकान में कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को पुलिस को मेडिकल स्टोर में प्रतिबंधित एवं नषीली दवाइयां रखी होने की जानकारी मिली थी। इस पर मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी माणकराम विश्नोई मय जाब्ते के चंचल मेडिकल स्टोर पर पहुंचे। यहां मेडिकल स्टोर की तलाशी लेने पर अवैध नशीली दवाइयां मिली। पास ही स्थित किराणा स्टोर की भी तलाशी लेने पर नशे की दवाइयों से भरा एक कर्टन बरामद किया गया। कार्रवाई के दौरान 8198 टेबलेट्स व केप्सूल तथा कोडीन सीरप की 18 शीशी बरामद की गई। पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक सुरजा राम चौधरी व किराणा स्टोर संचालक हनीफ खां को गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच थानाधिकारी नाचना को सौंपी गई है। गौरतलब है कि कस्बे में कई मेडिकल स्टोर में नशे की दवाओं की बिक्री जोरों पर है। प्रतिबंधित दवाइयां भी धड़ल्ले से बेची जा रही है।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned