गलत दिशा में आ रहे टैंकर ने मारी स्कूटी को टक्कर,युवती और एक बालक घायल

गलत दिशा में आ रहे टैंकर ने मारी स्कूटी को टक्कर,युवती और एक बालक घायल
गलत दिशा में आ रहे टैंकर ने मारी स्कूटी को टक्कर,युवती और एक बालक घायल

Deepak Vyas | Updated: 17 Sep 2019, 07:37:50 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

जैसलमेर के ट्रांसपोर्ट चौराहा से आगे रामनगर कॉलोनी मार्ग पर मंगलवार सायं जलदाय विभाग के टैंकर ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे स्कूटी पर सवार युवती और एक बालक घायल हो गए।

जैसलमेर. जैसलमेर के ट्रांसपोर्ट चौराहा से आगे रामनगर कॉलोनी मार्ग पर मंगलवार सायं जलदाय विभाग के टैंकर ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया , जिससे स्कूटी पर सवार युवती और एक बालक घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टैंकर ने गलत दिशा में आकर स्कूटी को टक्कर लगाई और हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। बाद में लोगों ने दोनों घायलों को जवाहर चिकित्सालय पहुंचाया , जहां उनका उपचार किया गया । हादसे में रमेश कुमार माहेश्वरी की पुत्री हिमानी और जिगर को चोटें आई हैं।
इसी तरह से जिले के पूनमनगर गांव के पास बाइक सवार कुंदनसिंह (45) निवासी सेरावा मार्ग में लगी लोहे की पतली तार की चपेट में आ गया । जिससे उसका जबड़ा फट गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया है।

टूटी सडक़ से आवागमन हुआ दुश्वार
मदासर. क्षेत्र के जीरो आरडी से जोराराम की ढाणी तक एक किमी सडक़ जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हालत में है। ऐसे में राहगीरों व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। गत दिनों बारिश के दौरान यह सडक़ क्षतिग्रस्त हो गई और यहां गहरे गड्ढ़े हो गए। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों का आवागमन मुश्किल हो रहा है। यहां हुए गहरे गड्ढ़ोंं के कारण कभी भी वाहन के पलट जाने से कोई हादसा भी हो सकता है। यहां पास ही उच्च प्राथमिक विद्यालय भी स्थित है, जिसमें सैंकड़ों छात्र छात्राएं पढ़ रही है। इनके गड्ढ़ों में गिर जाने से से हादसे की आशंका बनी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned