कोरोना के दो नए पॉजिटिव, 19 जनों के लिए सैम्पल

- 19 जनों के लिए सैम्पल

By: Deepak Vyas

Published: 18 Oct 2020, 06:57 PM IST

पोकरण. क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। शनिवार को आई रिपोर्ट में पोकरण क्षेत्र में दो नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट के अनुसार कस्बे के भवानीपुरा निवासी एक व्यक्ति तथा लाठी निवासी एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। क्षेत्र में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण आमजन में भय का माहौल है।
19 जनों के लिए सैम्पल
क्षेत्र में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के चलते चिकित्सा विभाग की ओर से लगातार सर्वे व स्क्रीनिंग कर नमूने लिए जा रहे है। स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉ.बाबूलाल गर्ग ने बताया कि डॉ.प्रकाश चौधरी, भूपेन्द्रसिंह, दिनेश विश्रोई, जोगराज सैन, विक्रम सोलंकी की टीम का गठन किया गया है। इस टीम की ओर से शनिवार को टीम की ओर से 19 जनों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भिजवाए गए है।

क्षेत्र में बढ़ते कोरोना के प्रकोप के चलते चिकित्सा विभाग की ओर से लगातार सर्वे व स्क्रीनिंग कर नमूने लिए जा रहे है। स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉ.बाबूलाल गर्ग ने बताया कि डॉ.प्रकाश चौधरी, भूपेन्द्रसिंह, दिनेश विश्रोई, जोगराज सैन, विक्रम सोलंकी की टीम का गठन किया गया है।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned