scriptजीएसटी का विरोध, कपड़े की दुकानों पर फिर लटके ताले | Against GST, hanging locks on clothes shops | Patrika News

जीएसटी का विरोध, कपड़े की दुकानों पर फिर लटके ताले

locationजैसलमेरPublished: Jul 07, 2017 09:18:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

लालसोट शहर में बौंली का बाजार, सदर बाजार, त्रिपोलिया बाजार, गणगौरी बाजार समेत सभी इलाकों में कपड़े की दुकानों पर दिन भर ताले लटके रहे।

Against GST, hanging locks on clothes shops

Against GST, hanging locks on clothes shops

लालसोट. देश में एक जुलाई से जीएसटी लागू होने का विरोध कर रहे कपड़ा व्यवसायी शुक्रवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। हड़ताल के चलते लालसोट शहर के साथ मंडावरी समेत कई कस्बों में दुकानें बद रही। शहर में बौंली का बाजार, सदर बाजार, त्रिपोलिया बाजार, गणगौरी बाजार समेत सभी इलाकों में कपड़े की दुकानों पर दिन भर ताले लटके रहे। 
दोपहर को लालसोट एवं मंडावरी क्षेत्र के दुकानदारों ने शहर के झंरडा चौक पर एकत्रित होकर जीएसटी के विरोध में जमकर नारे लगाए। बाद में सभी दुकानदारों ने एसडीओ नवरत्न कोली को ज्ञापन देकर बताया कि जीएसटी के चलते पूरे देश में कपड़ा व्यवसाय को करारा झटका लगा है।
इस कानून में उचित बदलाव नहीं होने तक आंदोलन जारी रहेगा। इस मौके पर राजू बोहरा, अजित जैन, हनुमान मोदी, बाबूलाल गुप्ता, भगवान तिवाड़ी, कृष्णा छीपा, राजू जैन, पिंन्टू जैन, मंडावरी संघ केे अध्यक्ष कमलेश अग्रवाल, संजय कुमार सिंघल, रवि अग्रवाल, कमलेश, धर्मचंद समेत कई दुकानदार मौजूद थे। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो