scriptअज्ञात वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत | Unidentified vehicle collision killed two cows in jaisalmer | Patrika News

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत

locationजैसलमेरPublished: Oct 18, 2019 07:30:39 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत हो गई।

Unidentified vehicle collision killed two cows in jaisalmer

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत

जैसलमेर/लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दो गायों की मौत हो गई। सोढ़ाकोर गांव के पास दो गायें सड़क पार कर रही थी। इस दौरान जैसलमेर की तरफ से आ रहे एक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे दोनों गायों की मौत हो गई। यहां से गुजर रहे सोढ़ाकोर निवासी हिन्दूसिंह भाटी की सूचना पर टोल नाके के कार्मिक क्रेन लेकर पहुंचे और शवों को सड़क से दूर किया।
देशी शराब के 50 पव्वों के साथ एक गिरफ्तार
मोहनगढ़. मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में बुधवार रात्रि में पुलिस ने गश्त के दौरान देशी शराब के 50 पव्वों के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं देने पर पुलिस थाने लाया गया, जहां पर आबकारी अधिनियम के तहम मामला दर्ज किया गया। मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी माणकराम विश्नोई ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डॉ.किरण कंग के निर्देश पर अवैध शराब बिक्री व अवैध शराब परिवहन की रोकथाम को लेकर जिले भर में कार्यवाही की जा रही है। इसी को लेकर बुधवार रात्रि में हेड कांस्टेबल दीपसिंह, कांस्टेबल पदमसिंह, चन्द्रवीरसिंह, चालक नारायणदान गश्त पर थे। इस दौरान 7 एमडी क्षेत्र में एक व्यक्ति एक कर्टन उठाए हुए राह चलते नजर आया। रोककर पूछताछ करने पर अपना नाम दीपा राम पुत्र मानाराम निवासी देवा का बताया गया। कर्टन की जांच करने पर उसमें देषी शराब के 50 पव्वे पाए गए, जिसे दस्तयाब कर पुलिस थाने लाया गया। आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। गुरुवार दोपहर को आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो