scriptVideo: Administration reached Veeramdevra, action to remove encroachme | Video: प्रशासन पहुंचा वीरमदेवरा, अतिक्रमण हटाकर की कार्यवाही। | Patrika News

Video: प्रशासन पहुंचा वीरमदेवरा, अतिक्रमण हटाकर की कार्यवाही।

- पुलिस जाब्ते के साथ मौजूद रहे कार्मिक और अधिकारी।
- देर शाम को शुरू हुई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

जैसलमेर

Published: November 18, 2021 06:57:37 pm


रामदेवरा। ग्राम पंचायत के राजस्व गांव वीरमदेवरा में गत दो दिन से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी कार्यालय के समक्ष बेमियादी धरना व अनशन पर बैठी महिला और उनकी पुत्री के बाद हरकत में आए उपखंड प्रशासन ने देर शाम को वीरमदेवरा गांव पहुंच कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की।
बुधवार की शाम पोकरण तहसीलदार बंटी देवी राजपूत,पंचायत समिति सांकड़ा के विकास अधिकारी गौतम चौधरी मय पुलिस जाब्ते के साथ वीरमदेवरा गांव के उस स्थान जहां अतिक्रमण हटाने की मांग महिला की ओर से की जा रही थी। प्रशासन ने एक जेसीबी और दो ट्रेक्टर की सहायता से देर रात तक अतिक्रमण के पत्थर सहित अन्य मलबा हटाने की कार्यवाही की। अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान पूरी तरह से शांति बनी रही।
डिस्कॉम ने बंद की विद्युत - वीरमदेवरा गांव में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू करने से पूर्व डिस्कॉम के एका जीएसएस से विद्युत बंद करवाई गई। जिससे की विद्युत का कोई तार अतिक्रमण के दौरान टूटे तो हादसा नहीं हो। अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही तक वीरमदेवरा गांव में एका गांव के जीएसएस से विद्युत आपूर्ति बंद रही। मौके पर लाइन मैन राम खिलाड़ी भी उपस्थित रहे।
ग्राम सेवक और पटवारी अतिक्रमण नहीं होने देवे
अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान पोकरण तहसीलदार बंटी देवी राजपूत ने कहा कि गांव के भीतर नए अतिक्रमण होने से रोकने और हटाने की कार्यवाही के लिए ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी को क्षेत्र का भ्रमण करना चाहिए।
वीरमदेवरा गांव में अतिक्रमण हटाने के दौरान काफी संख्या ग्रामीण उपस्थित रहे। इस दौरान ग्राम पंचायत रामदेवरा के ग्राम विकास अधिकारी चौथाराम भील,कनिष्ठ लिपिक पुरखाराम जयपाल,हैड कांस्टेबल नारायण सिंह मय पुलिस जाब्ते के साथ उपस्थित रहे। अतिक्रमण हटाने के दौरान वीरमदेवरा गांव में पूरी तरह से शांति बनी रही।
Video: प्रशासन पहुंचा वीरमदेवरा, अतिक्रमण हटाकर की कार्यवाही।
Video: प्रशासन पहुंचा वीरमदेवरा, अतिक्रमण हटाकर की कार्यवाही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.