scriptVideo: एक जगह खूनी संघर्ष, तो दो जगह मारपीट | Video: Bloody struggle at one place, then fight at two places | Patrika News

Video: एक जगह खूनी संघर्ष, तो दो जगह मारपीट

locationजैसलमेरPublished: Oct 19, 2021 07:02:05 am

Submitted by:

Deepak Vyas

– नौ जने घायल, 5 जने रैफर

Video: एक जगह खूनी संघर्ष, तो दो जगह मारपीट

Video: एक जगह खूनी संघर्ष, तो दो जगह मारपीट


पोकरण. क्षेत्र में सोमवार की सुबह खूनी संघर्ष व मारपीट के नाम रही। क्षेत्र की डिडाणिया ग्राम पंचायत के हाजीरो की ढाणी में सोमवार को दो गुटों में खूनी संघर्ष में सात जने घायल हो गए। जिनमें से चार गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया। इसी प्रकार कस्बे के भवानीप्रोल में आपसी मारपीट में एक महिला घायल हो गई। जिसे भी जोधपुर रैफर किया गया। कस्बे के वाल्मिकी मोहल्ले में भी मारपीट में घायल हुई एक महिला का अस्पताल में उपचार किया गया। डिडाणिया के हाजीरो की ढाणी में भूमि को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा है। सोमवार को सुबह दोनों गुट आमने-सामने हो गए तथा खूनी संघर्ष में सात जने घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से सभी को पोकरण के राजकीय अस्पताल लाया गया। इसी प्रकार पोकरण के दो अलग-अलग मोहल्लों में हुई आपसी मारपीट में दो महिलाएं घायल हो गई। जिनमें से एक गंभीर महिला को जोधपुर रैफर किया गया।
खूनी संघर्ष में सात घायल, चार रैफर
पोकरण. क्षेत्र की डिडाणिया ग्राम पंचायत के हाजीरो की ढाणी में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ तथा सात जने घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हाजीरो की ढाणी में एक भूमि को लेकर दो गुटों में विवाद चल रहा है। सोमवार को सुबह दोनो गुट आमने-सामने हो गए तथा मारपीट व खूनी संघर्ष हुआ। जिससे दोनों गुटों के कालू उर्फ रहमतुल्ला (42) व बरकततुल्लाह (25) पुत्र दीनेखां तथा दरियेखां (60) पुत्र कमरेखां, कजिमो (35) पत्नी समसदीन, खुर्शीदा (22) पत्नी अरशद, मेहरोखातुन (50) पत्नी दरियेखां, हीरा खातुन (70) पत्नी मीरेखां घायल हो गए। सूचना पर 108 एम्बुलेंस के ईएमटी दीपक शर्मा व पायलट सवाईसिंह उज्ज्वल तत्काल मौके पर पहुंचे और घायलों को पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कालू, बरकततुल्ला, दरियेखां व एक अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया। सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक धन्नाराम विश्रोई पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे तथा घायलों के बयान लिए। उन्होंने मौका मुआयना भी किया तथा मामले की जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो