scriptVideo: ‘शीशा तोड़’ बंदर का उत्पात, ग्रामीण परेशान | Video: 'Magnifying glass' monkey is born, villagers are upset | Patrika News

Video: ‘शीशा तोड़’ बंदर का उत्पात, ग्रामीण परेशान

locationजैसलमेरPublished: Mar 01, 2021 02:03:07 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

लाठी. क्षेत्र में बंदर की स्वच्छंदता ने स्थानीय लोगों के नाम में दम कर रखा है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि बंदर क्षेत्र में दुकाने के शीशे तोड़ रहा है, जिससे हजारों रूपए का नुकसान दुकानदार झेल रहे हैं।

Video: 'शीशा तोड़' बंदर का उत्पात, ग्रामीण परेशान

Video: ‘शीशा तोड़’ बंदर का उत्पात, ग्रामीण परेशान

लाठी. क्षेत्र में बंदर की स्वच्छंदता ने स्थानीय लोगों के नाम में दम कर रखा है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि बंदर क्षेत्र में दुकाने के शीशे तोड़ रहा है, जिससे हजारों रूपए का नुकसान दुकानदार झेल रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि जिम्मेदार विभाग की ओर से अभी तक बंदर को पकडऩे के लिए कोई कवायद नहीं की गई है। ऐसे में ग्रामीणों की परेशानियों का दौर बदस्तूर जारी है। यह विशेषकर जिन दुकानों के मुख्य द्वार पर शीशे लगे हुए होते, वहीं जाकर उत्पात मचाता हैं तथा झपटा मारकर दुकान के शीशे तोड़ देता है। रविवार को भी शीशातोड बंदर ने जमकर उत्पात मचा मचाया, जहां कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित टेलीकाम की दुकान के शीशे तोड़ दिए। उसने दुकान में रखा सामान भी उथल.पुथल कर दिया। इसी प्रकार पूरे बाजार में दुकानों में रखा सामान उथल पुथल कर दिया, जिससे बाजार में भगदड़ सी मच गई। बंदर के भय से महिला और बच्चे मकानों की छतों पर नहीं जाते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भी चाधन गांव में भी इस बंदर ने काफी उत्पात मचाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो