scriptVideo: मोहनगढ में बाजार रहे बंद, सूना नजर आया बाजार | Video: Market closed in Mohangarh, market was seen deserted | Patrika News

Video: मोहनगढ में बाजार रहे बंद, सूना नजर आया बाजार

locationजैसलमेरPublished: May 03, 2021 08:50:00 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

सड़के भी रही सूनी, पुलिस की गष्त रही जारी:-

Video: मोहनगढ में बाजार रहे बंद, सूना नजर आया बाजार

Video: मोहनगढ में बाजार रहे बंद, सूना नजर आया बाजार

मोहनगढ कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते देष में कोरोना के मरीजों में इजाफा हो रहा है। राजस्थान में भी दिनों दिन कोरोना के मरीजों में इजाफा हो रहा है। इसी को लेकर राजस्थान में रेड अलर्ट जन अनुषासन पखवाड़े का शुभारम्भ किया गया। मोहनगढ को कन्टेनमेन्ट जोन घोषित करने के बाद पुलिस प्रषासन काफी सतर्क नजर आ रहा है। कस्बे के बाजार में पुलिस के जवानों को तैनात कर रखा है। कस्बे के बाजार पूरी तरह से बंद है। मेडिकल स्टोर के अलावा हर प्रकार की दुकानें पूरी तरह से बंद है। सड़कें सूनी नजर आ रही है। बेवजह बाजार में घूमने वालों पर पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है। कोरोना पाॅजिटिव के बढ़ने के चलते पुलिस घरों में ही क्वारेंटीन रहने की अपील करती नजर आ रही है। दिन भर पुलिस की गली मोहल्लों में गष्त बनी रही। ग्रामीणों को घरों में ही रहने की अपील करती नजर आई।
पुलिस ने निकाला मार्च
कोरोना महामारी को लेकर राजस्थान सरकार द्वारा रेड अलर्ट जन अनुषासन पखवाड़े का शुभारम्भ किया गया। इसके प्रति ग्रामीणों को जागरूक करने के लिए पुलिस द्वारा रविवार को मार्च निकाला गया। वहीं सोमवार को भी कार्यवाहक थानाधिकारी उपनिरीक्षक विषन सिंह के नेतृत्व में दोपहर के समय मार्च निकाला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो