Video Jaisalmer- पीएम मोदी का यह भाषण सुनकर युवाओं की यह प्रतिक्रिया थी बड़ी...

By: jitendra changani

Published: 12 Sep 2017, 12:16 PM IST

Jaisalmer, Rajasthan, India

Rajasthan patrika

1/5

मोहनगढ़ में प्रधानमंत्री का भाषण सुनते ग्रामीण।

जैसलमेर में युवाओं ने देखा पीएम मोदी का संबोधन
जैसलमेर. स्वामी विवेकानंद की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में सोमवार को युवा भारत नया भारत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली के विज्ञान भवन में छात्र सम्मेलन को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण का लाइव प्रसारण सरहदी जिले के युवा वर्ग में नए जोश का संचार कर गया।
भाजयुमो आईटी सेल संयोजक अविनाश बिस्सा ने बताया कि एसबीके महाविद्यालय में एलईडी के माध्यम से छात्र सम्मेलन का लाइव प्रसारण किया गया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनोहरसिंह दामोदरा के नेतृत्व में बडी संख्या में युवा वर्ग ने प्रधानमंत्री के भाषण के लाइव प्रसारण को देखा। इस दौरान युवा वर्ग में विशेष उत्साह देखने को मिला। महाविद्यालय में आयोजित प्रसारण में महाविद्यालय प्रशासन, महाविद्यालय के विद्यार्थियों के साथ ही जिले भर से आए युवा मौजूद थे।
मोहनगढ़ निसं- स्वामी विवेकानंद की 125वीं जयंती के उपलक्ष्य में सोमवार को युवा भारत नया भारत कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नई दिल्ली के विज्ञान भवन में छात्र सम्मेलन को संबोधित किया। इसको लेकर युवाओं में उत्साह देखने को मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस संबोधन का सीधा प्रसारण भाजपा कार्यकर्ताओं व कस्बे के युवाओं को दिखाने के लिए व्यवस्था की गई। कस्बे के मुख्य बाजार में युवा मोर्चा के सदस्यों की ओर से एलईडी टीवी लगाकर प्रधानमंत्री संबोधन का सीधा प्रसारण दिखाया गया।

पोकरण. स्वामी विवेकानंद की याद में युवा भारत युवा विकास कार्यक्रम के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से सोमवार को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में किए गए संबोधन को स्थानीय राजकीय महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने पत्रिका टीवी पर सुना। गौरतलब है कि स्वामी विवेकानंद की याद में युवा भारत युवा विकास कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी की ओर से विद्यार्थियों के लिए संबोधन रखा गया। जिसमें उन्होंने युवाओं को आत्मविश्वास के साथ आगे बढऩे, जनसेवा, सामुदायिक विकास के कार्य करने, नारी का सम्मान करने, स्वच्छ भारत अभियान को साकार करने व नए भारत का निर्माण करने का संकल्प दिलाया। स्थानीय राजकीय महाविद्यालय में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण किया गया। यहां प्रोजेक्टर के माध्यम से मोदी का भाषण विद्यार्थियों को सुनाया गया। लेपटोप व प्रोजेक्टर के माध्यम से पत्रिका टीवी पर चल रहे नरेन्द्र मोदी के सीधे प्रसारण को देखकर विद्यार्थियों ने कार्यक्रम को सराहा तथा पत्रिका टीवी की भी सराहना की। इस अवसर पर युवा विकास केन्द्र की अधिकारी डॉ.रमा अरोड़ा, छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक राठी, एबीवीपी जिला सहसंयोजक वीरमसिंह सनावड़ा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष उम्मेदसिंह झलोड़ा, पवन कुमार शर्मा, सीमा जोशी, हरिराम डूडी, स्वरूप शर्मा, गणेश शर्मा, पंकज सैनी, मनीष गांधी, दिनेश भाटी, दिनेश माली, हरीश केला, मनीष माली, मनोज ओझा सहित विद्यार्थी उपस्थित थे।

PM Narendra Modi
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned