scriptVideo: No clue of theft was found even on the fourth day | Video: चौथे दिन भी चोरी का नहीं लगा सुराग, गुस्साए व्यापारियों ने निकाला जुलूस | Patrika News

Video: चौथे दिन भी चोरी का नहीं लगा सुराग, गुस्साए व्यापारियों ने निकाला जुलूस

- मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन, दी आंदोलन की चेतावनी

जैसलमेर

Published: June 13, 2022 08:04:34 pm

पोकरण. गत दिनों कस्बे के जैसलमेर रोड पर एक गोदाम से जीरे से भरी बोरियां चोरी हो जाने के मामले में चौथे दिन भी कोई कार्रवाई नहीं व आरोपी पकड़ से दूर होने के कारण गुस्साए व्यापारियों व भाजपा नेताओं ने सोमवार को जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया तथा नारेबाजी कर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सुपुर्द किया। साथ ही तीन दिन में मामले का खुलासा नहीं होने पर बाजार बंद कर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। गौरतलब है कि जैसलमेर रोड पर पेट्रोलपंप के सामने स्थित अशोककुमार पुत्र रामेश्वरलाल चांडक के एक गोदाम के नौ जून की मध्यरात्रि बाद अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर यहां रखी 140 बोरी जीरा व 10 बोरी रायड़ा चोरी कर लिया। इस घटना के बाद 10 जून को सुबह पुलिस ने मौका मुआयना किया। घटना के चौथे दिन भी कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज व्यापारी, भाजपा नेता व कार्यकर्ता सोमवार को सुबह सदर बाजार स्थित माहेश्वरी कटले में एकत्रित हुए। यहां आयोजित बैठक में चोरी की घटना का खुलासा नहीं होने पर व्यापारियों ने रोष जताया तथा जुलूस निकालकर ज्ञापन देने का निर्णय लिया। साथ ही तीन दिन में खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की रणनीति भी तैयार की।
जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन
व्यापारियों, भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की माहेश्वरी कटले में बैठक के बाद नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आईदानसिंह भाटी, माहेश्वरी समाज के अध्यक्ष रतन राठी, जीवनलाल राठी, जसवंतसिंह रावलोत, राणीदानसिंह भाटी, मुकेश शर्मा, बद्रीनारायण दाधीच, दलपतसिंह पूनमनगर, बाबूलाल पालीवाल, मुरली राठी, प्रेम वैष्णव, रमेश टावरी सहित बड़ी संख्या में व्यापारियों का जुलूस सदर बाजार, गांधी चौक, फोर्ट रोड, सुभाष चौक, स्टेशन रोड होते हुए पुलिस थाना पहुंचे। यहां थाने के आगे जमकर नारेबाजी की और रोष जताया। इसके बाद जुलूस जयनारायण व्यास सर्किल होते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचा। इस दौरान व्यापारियों ने नारेबाजी कर विरोध जताया।
ज्ञापन देकर दी चेतावनी
व्यापारियों, भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी राजेशकुमार विश्रोई को सुपुर्द कर बताया कि नौ जून की मध्यरात्रि बाद अशोककुमार चांडक के गोदाम से 140 बोरी जीरा व 10 बोरी रायड़ा चोरी हो जाने पर पोकरण थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। घटना के चौथे दिन भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि पोकरण क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस की ओर से मात्र मामला दर्ज कर इतिश्री कर ली जाती है। पुलिस की ओर से गश्त भी नहीं बढ़ाई जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिससे चोरों के हौसले बुलंद हो रहे है। उन्होंने बताया कि मामले का आगामी तीन दिन में खुलासा नहीं होता है तो व्यापारियों की ओर से बाजार बंद कर आंदोलन को तेज किया जाएगा और विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड अधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना शुरू किया जाएगा।
Video: चौथे दिन भी चोरी का नहीं लगा सुराग, गुस्साए व्यापारियों ने निकाला जुलूस
Video: चौथे दिन भी चोरी का नहीं लगा सुराग, गुस्साए व्यापारियों ने निकाला जुलूस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.