Video: पुलिस ने निकाला फ्लैगमार्च, गाइडलाइन की पालना का दिया संदेश

पुलिस ने निकाला फ्लैगमार्च, गाइडलाइन की पालना का दिया संदेश

By: Deepak Vyas

Published: 04 May 2021, 12:00 PM IST

पोकरण. देश व प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया जा रहा है। इस दौरान आमजन को सरकार की गाइडलाइन की पालना के आह्वान को लेकर पुलिस की ओर से फ्लैगमार्च निकाला जा रहा है। थानाधिकारी माणकराम विश्रोई ने बताया कि सोमवार को महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा शुरू किया गया है तथा सरकार की ओर से नई गाइडलाइन जारी की गई है। इसी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सोमवार को कस्बे में फ्लैगमार्च किया गया। थानाधिकारी विश्रोई के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक धन्नाराम विश्रोई, सत्यनारायण के साथ पुलिसकर्मियों व आरएसी के जवानों ने फ्लैगमार्च किया। फ्लैगमार्च सोमवार को सुबह पुलिस थाने से रवाना हुआ तथा स्टेशन रोड, फोर्ट रोड, वार्ड संख्या एक, सिपाहियों का मोहल्ला, रामदेवसर तालाब, मोक्षधाम, जैसलमेर रोड, मदरसा रोड, जयनारायण व्यास सर्किल, उपखंड अधिकारी कार्यालय, भवानीपुरा, केन्द्रीय बस स्टैंड, जोधपुर रोड, अस्पताल रोड, व्यास सर्किल होते हुए पुन: पुलिस थाना पहुंचा। इस दौरान पुलिस ने आमजन को सरकार की गाइडलाइन की पालना करने, आवश्यक नहीं होने पर घरों से बाहर नहीं निकलने, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने का आह्वान किया। थानाधिकारी विश्रोई ने बताया कि गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर पुलिस की ओर से सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से घरों में रुकने व गाइडलाइन की पालना करने की बात कही।
पोकरण (आंचलिक). क्षेत्र के सांकड़ा गांव में पुलिस की ओर से सोमवार को फ्लैगमार्च निकाला। थानाधिकारी हनुमानराम के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की ओर से गांव के मुख्य बाजार व मार्गों पर फ्लैगमार्च किया गया। इस दौरान उन्होंने आमजन को सरकार की ओर से शुरू किए गए महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की जानकारी दी गई तथा गाइडलाइन से अवगत करवाया। पुलिस ने आमजन को गाइडलाइन की पालना करने के लिए पाबंद किया।
नोख. गांव में सोमवार को पुलिस की ओर से फ्लैगमार्च किया गया। थानाधिकारी मोहम्मद हनीफ ने बताया कि सरकार की ओर से महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया जा रहा है तथा नई गाइडलाइन जारी की गई है। उनके नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने मुख्य चौराहे से देवबन बाबा की मड़ी व मुख्य बाजार सहित विभिन्न स्थानों पर फ्लैगमार्च कर सरकार की गाइडलाइन की पालना करने का संदेश दिया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned