scriptVideo: हैड कांस्टेबल ने युवक को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मामले ने पकड़ा तूल | Video Viral: Head constable beat youth with belt in Jaisalmer | Patrika News

Video: हैड कांस्टेबल ने युवक को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मामले ने पकड़ा तूल

locationजैसलमेरPublished: Jan 06, 2022 08:36:37 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जैसलमेर जिले के सागड़ थाने का हैड कांस्टेबल एक युवक को उल्टा कर बेल्ट से पीटता हुआ एक वीडियो में नजर आने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Video Viral: Head constable beat youth with belt in Jaisalmer

जैसलमेर जिले के सागड़ थाने का हैड कांस्टेबल एक युवक को उल्टा कर बेल्ट से पीटता हुआ एक वीडियो में नजर आने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है।

जैसलमेर जिले के सागड़ थाने का हैड कांस्टेबल एक युवक को उल्टा कर बेल्ट से पीटता हुआ एक वीडियो में नजर आने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान लेते हुए मामले की विस्तृत जांच रिपोर्ट जैसलमेर एसपी से तलब की है। आयोग इस मामले में आगामी 12 जनवरी को सुनवाई करेगा।
गौरतलब है कि गुरुवार सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने हुए एक जना दूसरे आदमी की मदद से एक युवक को उल्टा लटकवाकर उसे बेल्ट से पीट रहा है। बाद में जानकारी सामने आई कि वह पुलिसकर्मी सांगड़ पुलिस थाने का हैड कांस्टेबल आसूराम है।
वीडियो में पुलिसकर्मी के अलावा कुछ अन्य जनों ने भी युवक को पीटा व गाली-गलौज किया। पुलिस प्रशासन की तरफ से आसूराम को लाइन हाजिर करने की कार्रवाई किए जाने की जानकारी सामने आई है। जानकारी के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा युवक पाली थाने का एनडीपीएस मामले का आरोपी रावताराम है। उस पर यह आरोप भी है कि वह अन्य साथियों के साथ गाड़ी चुराने की फिराक में था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x86wmj7
पिता ने दी शिकायत
दूसरी तरफ जिस युवक रावताराम की पिटाई हुई उसके पिता हरखाराम ने पुलिस प्रशासन को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा रावताराम पुलिस थाना सांगड़ की सरहद पर खड़ा था तभी एक एक गाड़ी उसके पास आकर रुकी। उसमें से धर्मपालसिंह, महिपालसिंह, हरीसिंह तथा हैड कांस्टेबल आसूराम पुत्र तेजाराम व एक अन्य उतरे और बेल्ट तथा हाथ-पांव से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।
जब रावताराम उनके कब्जे से भाग छूटा तो खेत में पीछा कर उसे पकड़ लिया और कपड़े उतारकर बुरी तरह से पीटा। बाद में उसे सांगड़ स्थित एक घर में ले गए व बंधक बना दिया तथा फिरौती की मांग करते हुए झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी की। उन्होंने इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज करवाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो