scriptVishwa Hindu Parishad protests over the killing of a Bajrang Dal worke | बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर विश्व हिंदू परिषद का विरोध प्रदर्शन | Patrika News

बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर विश्व हिंदू परिषद का विरोध प्रदर्शन

-हत्यारों को फांसी देने की मांग लेकर जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

जैसलमेर

Published: February 23, 2022 05:47:46 pm

बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर विश्व हिंदू परिषद का विरोध प्रदर्शन
-हत्यारों को फांसी देने की मांग लेकर जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन
जैसलमेर. जैसलमेर में विश्व हिन्दू परिषद के बैनर तले कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन देकर हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की गई। मंगलवार को विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों को कार्यकर्ताओं ने हनुमान चौराहे से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला और प्रदर्शन किया। उन्होंने कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की।
विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री पवन वैष्णव ने बताया कि योजनाबद्ध रूप से षड्यंत्र रच कर बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या की गई है। पूर्व में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है, जिसको लेकर रोष व्याप्त है।
विश्व हिन्दू परिषद के जैसलमेर जिला उपाध्यक्ष कंवराज सिंह राठौड़ ने बताया कि इस तरह की घटनाएं देश भर में लगातार बढ़ रही है। यदि जल्द ही लगाम नहीं लगी और कर्नाटक में हुई और हर्षा के हत्यारों को फांसी की सजा नहीं दी गई तो देशभर में उग्र आंदोलन होंगे। इस अवसर पर लालूसिंह सोढ़ा, विभाग संयोजक बजरंग दल, मधुसूदन व्यास संरक्षक विहिप, ताराचंद जोशी, पुराराम, विमल गोपा, रमण सोनी, ललित पुरोहित, सुनील पालीवाल, रवि दैया, महेश शर्मा, हीरालाल साधवानी, संजय दयाल, शंकर गर्ग, पवन ओझा, एडवोकेट दामोदरसिंह, भैरूलाल, चंदनसिंह हेमा, भोमसिंह गोगली, उदयसिंह, अनिकेत बिस्सा, सुरजाराम, भवानीसिंह, विक्रमसिंह, मनोजए भवानी आदि उपस्थित थे।
बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर विश्व हिंदू परिषद का विरोध प्रदर्शन
बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या पर विश्व हिंदू परिषद का विरोध प्रदर्शन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.