scriptWatch Video: जिस होटल में ठहरे विधायक व मंत्री, उसे बम से उड़ाने की धमकी ! | Watch Video: The hotel where the MLA and Minister stayed, threatened t | Patrika News

Watch Video: जिस होटल में ठहरे विधायक व मंत्री, उसे बम से उड़ाने की धमकी !

locationजैसलमेरPublished: Aug 11, 2020 11:04:40 am

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. सरहदी जिले के सूर्यागढ़ होटल पर पर इन दिनों समूचे देश की नजरें हैं और बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच चर्चा का केन्द्र भी यही होटल है। होटल को बम से उड़ाने की धमकी से एकबारगी हड़कम्प मच गया।

Watch Video: जिस होटल में ठहरे विधायक व मंत्री, उसे बम से उड़ाने की धमकी !

Watch Video: जिस होटल में ठहरे विधायक व मंत्री, उसे बम से उड़ाने की धमकी !

जैसलमेर. सरहदी जिले के सूर्यागढ़ होटल पर पर इन दिनों समूचे देश की नजरें हैं और बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच चर्चा का केन्द्र भी यही होटल है। होटल को बम से उड़ाने की धमकी से एकबारगी हड़कम्प मच गया। पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां तुरंत सतर्क हो गई। सूर्यागढ़ की सुरक्षा व्यवस्था और अधिक कड़ी कर दी। बताया जा रहा है कि होटल के लैंड लाइन पर यह धमकी भरा फोन कॉल सोमवार शाम को आया था। सूत्रों के अनुसार धमकी देने वाला आरोपी युवक कोटा से गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम हड़वंतराम बताया जा रहा है। पूछताछ में उसने बताया कि उसने मजाक में ही यह फोन लगा दिया था। गौरतलब है कि सीएम अशोक गहलोत गुट के अधिकांश विधायक इसी होटल में ठहरे हुए हैं। खुद सीएम के आज जैसलमेर फिर से आने का कार्यक्रम है। उनके साथ निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा भी आएंगे। सीएम गहलोत के दोपहर 12 बजे जैसलमेर पहुंचने का कार्यक्रम है। इसको लेकर पुलिस व प्रशासन की ओर से तैयारियां कर दी गई है। सूत्रों की मानें तो गहलोत विधायकों को बदले सियासी घटनाक्रम के बाद सचिन पायलट की वापसी को लेकर विश्वास में लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो