scriptअचानक कुआ ढहने से मची अफरा-तफरी, एक व्यक्ति दबा | well collapsed in jaisalmer, man buried under rubble | Patrika News

अचानक कुआ ढहने से मची अफरा-तफरी, एक व्यक्ति दबा

locationजैसलमेरPublished: Oct 19, 2019 02:37:56 am

Submitted by:

abdul bari

( jaisalmer news ) निर्माणाधीन कुआ ढहने ( collapsed ) से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एक व्यक्ति कुए के नीचे दब गया। देर रात तक मौके पर जेसीबी व ट्रेक्टरों की सहायता से मिट्टी हटाने का कार्य जारी है। मौके पर पुलिस ( jaisalmer police ) के साथ लोगों की भीड़ भी जुटी रही।
 

well collapsed in jaisalmer, man buried under rubble

well collapsed in jaisalmer, man buried under rubble

जैसलमेर/मोहनगढ़.

नहरी क्षेत्र में शुक्रवार शाम को निर्माणाधीन कुआ ढहने ( collapsed ) से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में एक व्यक्ति कुए के नीचे दब गया। देर रात तक मौके पर जेसीबी व ट्रेक्टरों की सहायता से मिट्टी हटाने का कार्य जारी है। मौके पर पुलिस ( jaisalmer police ) के साथ लोगों की भीड़ भी जुटी रही।
स्थानीय लोग भी रेत हटाने में जुटे ( jaisalmer news )

इससे पूर्व शाम को एक व्यक्ति के कुए के मलबे में दबने की जानकारी पुलिस को दी, जिस पर मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी माणकराम विश्नोई मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। एक बारगी भय का माहौल देखने को मिला। स्थानीय लोग भी रेत हटाने में जुट गए। जेसीबी मशीनों व ट्रेक्टरों की सहायकता से मिट्टी हटाने का कार्य किया जा रहा था।
यह है पूरा मामला

थानाधिकारी माणकराम विश्नोई ने बताया कि 5 एमडी में रोहिताश विश्नोई निवासी हनुमानगढ़ का मुरब्बा आया हुआ है, जिसमें शुक्रवार को कुए का निर्माण कार्य पेमाराम विश्नोई निवासी जिला बाड़मेर द्वारा किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि शाम पांच बजे कुआ अचानक से ढह गया था औरपेमाराम कुए में ही दब गया। उसको बाहर निकालने के प्रयास जारी रहा। 25-30 फुट गहरे कुए की लगभग 20 फुट जितनी मिट्टी हटाई जा चुकी है। वाहनों पर अतिरिक्त लाइट लगाकर बचाव कार्य ( rescue operation ) देर रात तक जारी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो