scriptऐसा क्या हुआ कि पुलिस हिरासत में युवक ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट… जानिये पूरा मामला | Patrika News
जैसलमेर

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस हिरासत में युवक ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट… जानिये पूरा मामला

पोकरण पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपने गुप्तांग काटकर आत्महत्या काट दिया, जिसे गंभीर हालत के कारण तत्काल जोधपुर रैफर किया गया है। गौरतलब है कि महिला के साथ बदसलूकी के मामले में उसे रविवार रात को गिरफ्तार किया गया था।

जैसलमेरJun 10, 2024 / 08:53 pm

Deepak Vyas

pokaran news
पोकरण पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपने गुप्तांग काटकर आत्महत्या काट दिया, जिसे गंभीर हालत के कारण तत्काल जोधपुर रैफर किया गया है। गौरतलब है कि महिला के साथ बदसलूकी के मामले में उसे रविवार रात को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार केन्द्रीय बस स्टैंड में स्थित विश्राम गृह में रविवार रात्रि को पति, पत्नी व पति की बहन सो रहे थे। इस दौरान तीन पहिया साइकिल पर एक युवक आया और यहां सो रही एक महिला को अश्लील इशारे करने लगा। जिस पर महिला चिल्लाने लगी। उसके पति व ननद ने भी विरोध किया तो युवक ने उन पर हमला कर दिया। मारपीट व हमले में दिव्यांग, महिला के पति व ननद घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का राजकीय अस्पताल में उपचार करवाया गया।

रात को किया गिरफ्तार, सुबह काटे गुप्तांग

पुलिस ने आरोपी पाउपाडिया निवासी अब्दुल बासित (40) पुत्र रमजान को झगड़ा करने पर गिरफ्तार कर लिया। सोमवार सुबह उसने शौच जाने का बोला तो संतरी ने उसे बाहर निकाला और शौचालय लेकर गया। शौचालय में उसने धारदार वस्तु से अपने गुप्तांग काटने का प्रयास किया। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो संतरी ने आवाज लगाई। जिस पर वह बाहर आया तो खून से लथपथ था। जिससे थाने में एकबारगी हडक़ंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने उसे राजकीय अस्पताल पहुंचाया, यहां उसे गंभीर हालत के कारण तत्काल जोधपुर रैफर कर दिया गया। घटना के बाद पुलिस ने उसके कपड़ों, हवालात व शौचालय की तलाशी ली, लेकिन कोई हथियार या वस्तु नहीं मिली। अंदेशा जताया जा रहा है कि अब्दुल बासित ने हिरासत में लिए जाने के दौरान एक ब्लेड को जेब में रख लिया था। युवक दिव्यांग है और एक पैर से नहीं चल सकता। वह ट्राइ साइकिल का उपयोग करता है। बताया जा रहा है कि वह घर में परिजनों के साथ नहीं रहता।

एसपी ने लिया घटना का जायजा

पुलिस थाने में गिरफ्तार आरोपी की ओर से आत्महत्या का प्रयास करने और अपने गुप्तांग काटने के बाद पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालसिंह भाटी व वृताधिकारी भवानीसिंह राठौड़ ने भी थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सोमवार को दोपहर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी भी पोकरण पहुंचे। उन्होंने पुलिस थाने में अधिकारियों के साथ बैठक की और घटना को लेकर चर्चा की। मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपालसिंह को सुपुर्द की है।

Hindi News/ Jaisalmer / ऐसा क्या हुआ कि पुलिस हिरासत में युवक ने काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट… जानिये पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो