scriptगंभीर मरीज और उनके परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन पानी नहीं मिलने से नाराज लोग जाम पर अड़े रहे | alwar jaam | Patrika News

गंभीर मरीज और उनके परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन पानी नहीं मिलने से नाराज लोग जाम पर अड़े रहे

locationजैसलमेरPublished: Feb 06, 2017 11:12:00 pm

Submitted by:

अलवर जिले के पिनान कस्बे के बाइपास स्टेट हाइवे मार्ग पर सोमवार सुबह सैनी मोहल्ले के बाशिंदों द्वारा पानी की मांग को लेकर जाम लगा दिया गया। इस दौरान जाम में फंसी एंबुलेंस से गंभीर मरीजों और घायलों के परिजन जाम खुलवाने की गुहार लगाते रहे लेकिन स्थानीय लोगों का दिल नहीं पसीजा।

अलवर जिले के पिनान कस्बे के बाइपास स्टेट हाइवे मार्ग पर सोमवार सुबह सैनी मोहल्ले के बाशिंदों द्वारा पानी की मांग को लेकर जाम लगा दिया । इस दौरान जाम में फंसी एंबुलेंस से गंभीर मरीजों और घायलों के परिजन जाम खुलवाने की गुहार लगाते रहे लेकिन स्थानीय लोगों का दिल नहीं पसीजा। इससे एक घंटे तक मरीज एंबुलेंस में तड़पते रहे। 
मोहल्लेवासी संतों देवी सैनी, कुन्ता देवी, अनिता देवी, सुनिता देवी, लक्ष्मी, लाली केदार आदि ने बताया कि ग्राम पंचायत की ओर से संचालित एक पेयजल टंकी के भरोसे मोहल्लेवासियों को पेयजल की सुविधा मिलती आ रही है, लेकिन पिछले कई दिनों से पेयजल का संकट गहराया है।
 समस्या को लेकर कई बार संबंधित लोगों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण विवश होकर जाम लगाया गया। करीब एक घण्टे जाम के दौरान वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिससे सफर कर रही सवारियों के साथ ही गढ़ीसवाईराम के पास सड़क हादसे में घायल लोगों के परिजन भी जाम में फंस गए। 
इस पर उनके साथ रोडवेज बसों में इलाज के लिए जा मरीजों ने भी प्रदर्शनकारियों को अपने ईलाज के कागजात दिखा रास्त देने की गुहार लगाई। लेकिन प्रदर्शनकारी नहीं माने। इसके बाद मरीजों के परिजनों के साथ ही जाम में फंसे वाहन सवार भी आक्रोशित हो गए। आक्रोश बढ़ता देख प्रदर्शनकारियों ने जाम खोल दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो