घर में घुसकर युवक ने की छेड़छाड़, विवाहिता ने की आत्महत्या

पोकरण में एक युवक से परेशान होकर महिला ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

By: kamlesh

Published: 12 Nov 2017, 07:47 PM IST

पोकरण। लाठी थानांतर्गत खेतोलाई गांव में एक युवक से परेशान होकर महिला ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता का पति सेना में कार्यरत है तथा वह घर में अकेली ही रहती थी।

पुलिस के अनुसार मृतका के ससुर खेतोलाई निवासी किशनाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका बेटा महेश सेना में नौकरी करता है तथा पुत्रवधू लक्ष्मी अपने बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती थी। जोधपुर जिले के भोजासर थानांतर्गत नोखड़ा निवासी नरेश पुत्र मामराज विश्नोई उसकी पुत्रवधू को मोबाइल पर परेशान करता था।

शनिवार रात्रि में नरेश उसके घर आया तथा उसे परेशान करने लगा। इस पर वह चिल्लाने लगी। रोने की आवाज सुनकर वह अपनी पत्नी के साथ उसके घर पहुंचा। इस दौरान नरेश यहां से भाग गया।

यह भी पढ़ें: ट्रक में मक्की के बीच छुपा 714 किलो डोडा व अफीम का एक किलो दूध जब्त, चालक सहित दो गिरफ्तार

 

कुछ ही देर में उसकी पुत्रवधू ने लोकलाज व बदनामी के भय से रात्रि करीब पौने 11 बजे घर के आगे स्थित टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने महिला को परेशान करने व बार-बार फोन कर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें: एक और पहलू कांड: अलवर में दो मुस्लिम गोपालकों पर हमला, एक की मौत

 

ग्रामीणों ने की युवक की धुनाई
इस दौरान मौके पर कई ग्रामीण जमा हो गए। उन्होंने भागते हुए युवक को पकड़ लिया तथा जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

 

यह भी पढ़ें: कलयुगी भांजे ने साथियों की मदद से मामा के घर में किया ये कांड, ममेरे भाई को भी धमकाया

 

यह भी पढ़ें: पुलिस के खिलाफ अनियमितता की जांच के लिए कमेटी गठित : दो दिन की हड़ताल के बाद फिर काम पर लौटे फल- सब्जी विक्रेता

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned