JAISALMER NEWS- सोसायटी के गपलें में फंसी जमा पूंजी निकलवाने महिलाएं उठाएगी अब बड़ा कदम

फंसी राशि निकलवाने महिलाओं ने बनाई रणनीति

By: jitendra changani

Published: 26 Mar 2018, 12:34 PM IST

सोसायटियों में लोगों के फंसे हैं करोड़ों रुपए
जैसलमेर . जिले भर में कार्यरत सोसायटियों में फंसा धन निकलवाने के लिए पुष्करणा समाज की महिलाओं की ओर से स्थानीय पुष्करणा भवन में बैठक हुई। इस दौरान ब्राह्मण महासभा की प्रदेश सभापति मंजू वासू की अध्यक्षता में फर्जी सोसायटियों में स्थानीय लोगों के फंसे धन को निकालने को लेकर विचार-विमर्श हुआ। मंजू वासु ने कहा है कि इन सोसायटियों में कई समाजों के लोगों की ओर से स्थानीय एजेंटो के मार्फत लाखों रुपए जमा करवाए। अब ये सोसायटियां राशि वापस नहीं कर रही हैं। अब लोगों के करोड़ों रुपए निकलवाने को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक में ललिता चूरा, कृष्णा पुरोहित, अनुराधा, सुधा बिस्सा, नीतू व्यास, वीणा छंगाणी, कांता पंसारी, हेमलता डांगरा, माया वासु, शीतल, वंदना जगाणी, लक्ष्मी गोस्वामी, सरस्वती सूदा, भुवेश छंगाणी, रक्षा भाटिया, रितेश्ना आचार्य सहित अन्य महिलाएं उपस्थित रही।

 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

बैठक में सौंपी जिम्मेदारियां
जैसलमेर . डॉ. भीमराव अम्बेडकर समारोह आयोजन समिति की बैठक स्थानीय अम्बेडक भवन में हुई। इस दौरान व्यवस्थाओं को लेकर विभिन्न कमेटियों का गठन किया गया। 14 अपे्रल को होने वाली रैली के प्रचार के लिए विभिन्न दलों का गठन किया गया। बैठक की अध्यक्षता समारोह आयोजन समिति के अध्यक्ष मोहनलाल बारूपाल ने की। इस दौरान देशलाराम गेंवा, धूड़ाराम ईणखियां, डलाराम राठौड़, मालाराम, सूजाराम इणखिया, बाबूलाल लीलावत, उम्मेद इणखिया, प्रदीप राठौड़, नेमाराम, कांवराराम, अचलाराम गेंवा, गेमराराम गेंवा, चनणाराम भील, रमेश बालोच, हजाराराम जाम व केशराराम बारूपाल आदि उपस्थित थे।

 

डिस्कॉम ने लगाया वसूली शिविर
रामदेवरा . डिस्कॉम की ओर से गांव में बकायादारों से राशि वसूल करने के लिए राजस्व वसूली शिविर आयोजित किया गया। कनिष्ठ अभियंता मनीश ने बताया कि दो दिन तक यहां बिजली के बिल जमा करने के साथ उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बकाया राशि जमा नहीं करवाने पर उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि गत दो दिनों में 30 से अधिक बकायादारों के कनेक्शन काटे गए है।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned