scriptयुवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो | Youth commits suicide by hanging, video made before death | Patrika News

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो

locationजैसलमेरPublished: Oct 21, 2021 08:51:07 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले बनाया वीडियो

मोहनगढ़. क्षेत्र के पनोधर पुलिया क्षेत्र में हमीरनाडा निवासी एक 35 वर्षीय युवक ने मंगलवार की सांय को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने एक वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा। उसके आधार पर परिजन मौके पर पहुंचे। तब पेड़ से फंदा लगाकर लटक रहे दोधे खां (35) पुत्र लतीफ खां निवासी हमीरनाडा को परिजनों ने नीचे उतारा। सूचना मिलने पर मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी अरूण कुमार मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। जहां शव को कब्जे में लेकर देर रात्रि अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। बुधवार सुबह पुलिस व परिजनों की देखरेख में चिकित्सकों की ओर से मृतक का पोस्टमार्टम किया गया। आवश्यक कार्यवाही करने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। इस दौरान अस्पताल परिसर में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
पहले बनाया वीडियो, फिर लगाया फंदा
मोहनगढ़ के हमीरनाडा निवासी मृतक दोधे खां ने फंदा लगाने से पहले एक वीडियो भी बनाया, जो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें चार व्यक्तियों के नाम लेकर उन पर जमीन से बेदखल करने का आरोप लगा रहा है। आगे उसने बताया कि चारों ने उसके खेत पर कब्जा कर लिया है। खेत में दो ट्यूबवेल बने हुए है। वहीं मूंगफली की फसल की बुवाई की कर रखी है। वे मुझे खेत से निकल जाने की धमकी दे रहे है, साथ ही मूंगफली की फसल को जलाने की धमकी भी दे रहे है। इस वजह से मैं परेशान हो गया हंू। इस संबंध में मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी अरूण कुमार का कहना था कि पनोधर राय पुलिया क्षेत्र में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर मोर्चरी रखवाया गया। जिसका बुधवार की सुबह चिकित्सकों से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। मृतक द्वारा एक वीडियो बनाकर वायरल किया गया था। उसी के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो