पानी की डिग्गी में डूबने से युवक की मौत, बाइक रपटने से एक घायल

पोकरण. सांकड़ा थानाक्षेत्र के नेड़ान गांव में स्थित एक खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सांगड़ थानाक्षेत्र के भींयासर निवासी विक्रमसिंह (24) पुत्र हाथीसिंह नेड़ान गांव में एक कंपनी में वाहन चालक है।

By: Deepak Vyas

Updated: 20 May 2021, 07:17 PM IST

पोकरण. सांकड़ा थानाक्षेत्र के नेड़ान गांव में स्थित एक खेत में बनी पानी की डिग्गी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सांगड़ थानाक्षेत्र के भींयासर निवासी विक्रमसिंह (24) पुत्र हाथीसिंह नेड़ान गांव में एक कंपनी में वाहन चालक है। बुधवार को दोपहर करीब एक बजे नेड़ान गांव में ही एक खेत में बनी डिग्गी में वह नहाने के लिए गया। नहाने के दौरान उसका पांव फिसल गया तथा वह गहरे पानी में चला गया। उसके अन्य दो साथी डिग्गी के बाहर थे। उन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी तथा ग्रामीणों की सहायता से उसे बाहर निकालकर पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सांकड़ा थाने के सहायक उपनिरीक्षक नीम्बदान पुलिस बल के साथ पोकरण अस्पताल पहुंचे तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया। मृतक के चाचा मेहताबसिंह ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उनका भतीजा नेड़ान गांव में कंपनी की गाड़ी चलाता है। बुधवार को गाड़ी के मालिक ने उन्हें विक्रमसिंह के डिग्गी में डूबने की दूरभाष पर सूचना दी। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की।

पोकरण. कस्बे में फलसूण्ड रोड पर अंबेडकर छात्रावास के सामने बुधवार को सुबह एक बाइक रपटने से एक युवक घायल हो गया। गोमट निवासी सिकंदर मेहर व बड़ली निवासी अजरुदीन बुधवार को सुबह बड़ली से पोकरण की तरफ आ रहे थे। इस दौरान अंबेडकर छात्रावास के आगे गाय से टकरा जाने से बाइक रपट गई। जिससे सिकंदर घायल हो गया। उसे तत्काल राजकीय अस्पताल ले जाया गया। यहां उसे उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned