पंजाब में कोरोना से 37वीं मौत, कुल संक्रमित 1980

होशियारपुर और कपूरथला में एक-एक मौत

By: Bhanu Pratap

Updated: 18 May 2020, 09:28 PM IST

जालंधर । पंजाब में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1980 हो गई। 37वीं मौत हुई है। होशियारपुर और कपूरथला में एक-एक मौत हुई है। अमृतसर में उपचाराधीन पठानकोट के एक 35 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ. भूपिंदर सिंह ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मरीज मामून (पठानकोट) का रहने वाला था। उसकी आज मौत हो गई। वह ऑटोचालक था। ऑटो चालक के पिछले दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए थे और अगर उसकी हालत ठीक होती तो आज उसको अस्पताल से छुट्टी मिल जानी थी। उधर, आज जालंधर में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इन दो के आने से जिले में मरीजों का आंकड़ा 214 हो गया है। पंजाब में कोरोना से मरने वालों की संख्या 37 है।

कपूरथला में मौत

कोरोना वायरस महामारी से कपूरथला के हलका भुलत्थ के 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मामला गांव बागडिय़ां का है, जहां 50 वर्षीय व्यक्ति सोढी राम को बीमार होने के कारण गत शनिवार को जालंधर के निजी अस्पताल में ले जाया गया था लेकिन वहां उसे दाखि़ल नहीं किया गया बल्कि सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया गया। यहां इलाज दौरान उसकी शनिवार रात समय ही मौत हो गई थी। एहतियात के तौर पर उसके सैंपल लिए गए थे और मौत के बाद इस व्यक्ति का कोरोना टैस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

जालंधर

जालंधर में आज सामने आए दो पॉजिटिव केसों से एक व्यक्ति जालंधर के एक होटल में ठहरा हुआ है जबकि दूसरा व्यक्ति सत्संग भवन में ठहरा हुआ है। उधर, लुधियाना की एक साइकिल फैक्ट्री में काम करने वाले दोराहा शहर एवं गांव कद्दो के जो 2 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आए थे, उनके परिवारों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बारे में डीएसपी हरदीप सिंह चीमा ने बताया कि दोराहा में पहले ही सामने आए कोरोना पॉजिटिव मरीज का पिता, पुत्र एवं पत्नी टेस्ट उपरांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी प्रकार गांव कद्दो के उपचाराधीन व्यक्ति का पिता भी कोरोना पॉजिटिव निकला है।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned