मोदी को पंद्रह लाख का चैक देने जा रहे कांग्रेसी गिरफ्तार

हजारों पुलिस कर्मियों को चकमा देकर यह लोग एलपीयू पहुंचे और अपने काम को अंजाम देने की कोशिश की...

By: Prateek

Updated: 03 Jan 2019, 07:57 PM IST

(चंडीगढ़,जालंधर): जालंधर स्थित एलपीयू में भारतीय विज्ञान कांग्रेस के उदघाटन समारोह में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 लाख रुपए के चैक देने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें मोदी के जालंधर से रवाना होने के बाद रिहा किया गया।


चुपके से पहना जामा,जिस पर लिखा—चौकीदार चोर है

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश उपाध्क्ष हिमांशु पाठक के नेतृत्व में करीब एक दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ता हजारों पुलिस कर्मियों को चकमा देकर एलपीयू के मुख्य द्वार तक पहुंच गए। नरेंद्र मोदी को इसी गेट से समारोह स्थल पर प्रवेश करना था। जिसके चलते हजारों की संख्या में पुलिस कर्मी तैनात थे। इसके बावजूद हिमांशु पाठक सुबह करीब दस बजे पुलिस को चकमा देते हुए अपने साथियों के समेत एलपीयू के गेट तक पहुंच गए। कांग्रेसियों ने आनन-फानन में पीले रंग के चोले पहने। जिस पर चौकीदार चोर है। लिखा गया था।


हिमांशु पाठक के हाथ में पंद्रह लाख रुपए के तीन चैक थे जिन्हें वह प्रधानमंत्री को सौंपना चाहते थे। कांग्रेसी कार्यकर्ता जैसे ही आगे बढ़े और मोदी के खिलाफ नारेबाजी की तो पुलिस हरकत में आ गई और उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पहले निकट की ही एक दुकान में बंद किया। उसके बाद उन्हें थाने में ले गए। जहां से देर शाम उन्हें रिहा किया गया।

Prime Minister Narendra Modi
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned