script

Double Havoc: आए थे देश सेवा को, हो गया हादसा

locationजालंधरPublished: Aug 05, 2019 07:32:06 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

Double Havoc: पंजाब के जालंधर जिले में देश सेवा के सपने लेकर आए कुछ युवाओं पर एक साथ दोहरा कहर टूट पड़ा। उन्हें एयरफोर्स में भर्ती होने के बजाए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

youths injured

youths injured

Double Havoc: जालंधर ( धीरज शर्मा ) पंजाब के जालंधर जिले में देश सेवा के सपने लेकर आए कुछ युवाओं पर एक साथ दोहरा कहर टूट पड़ा। एयरफोर्स में भर्ती होने के बजाए उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। युवाओं पर दीवार गिरने के साथ बिजली का करंट भी लग गया। भारतीय वायुसेना में भर्ती के लिए आए युवाओं संग यह हादसा हुआ। रविवार की रात्रि को जिले में पीएपी चौक पर थके-हारे युवा फुटपाथ पर सो रहे थे। बारिश के कारण गीली हुई दीवार सोते हुए युवाओं पर गिर गई। दीवार गिरने से वहां मौजूद बिजली का खंभा भी गिर पड़ा। खंभे के तारों की चपेट में आने से करंट लगने से करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। अचानक दीवार के गिरने और टूटे खंभे से करंट लगने से हर तरफ चीख-पुकार मच गई।
प्रशासन ने नहीं किए थे इंतजाम
झुलसे युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा प्रशासन की लापरवाही की वजह से हुआ।सोमवार को भारतीय वायुसेना में भर्ती के लिए हजारो की संख्या में युवा यहा पहुचे थे। बताया जा रहा है कि प्रशासन ने भर्ती के लिए आए युवाओं के लिए ठहरने का कोई पुख्ता इंतजाम नहीं किया, जिसकी वजह से युवा सडक़ो पर रात गुजारने को मजबूर हुए थे। बारिश की वजह से दीवार गीली थी। देर रात पास में सो रहे युवाओं के ऊपर अचानक दीवार भरभराकर गिर गई। इससे बिजली का पोल भी टूट गया। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो