गुरुद्वारे में ग्रंथी ने नाबालिग लड़की के साथ की गंदी हरकत, CCTV से खुली पोल

पुलिस ने पूछा तो ग्रंथी मुकर गया लेकिन सीसीटीवी में कैद हुई घटना, गिरफ्तारी तय

By: Bhanu Pratap

Published: 29 Jul 2020, 01:19 PM IST

तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में एक ग्रंथी की नीच हरकत पकड़ी गई है। गुरुद्वारे में पाठ सीखने आई नाबालिग लड़की के साथ ग्रंथी ने ओछी हरकत की। उसकी हरकत का लड़की ने विरोध भी किया। ग्रंथी की ओछी हरकत की पोल सीसीटीवी कैमरे कारण खुल गई। पूरी घटना का फुटेज मिल गया है। अब पुलिस ग्रंथी को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

यह है घटना

गांव मेहंदीपुर के गुरुद्वारे में 16 साल की एक लड़की गुरुघर में पाठ सीखने जाती थी। गत दिवस पाठ सिखा रहे ग्रंथी बलबीर सिंह ने लड़की के साथ अश्लील हरकतें कीं। कभी उसे चूमा तो कभी जबरन छाती से लगाया। लड़की को लिटाया भी। वह कई बार इस तरह की हरकतें कर चुका था। अश्लील हरकतों से परेशान आकर लड़की ने अपने घर वालों को पूरी बात बताई। यह बात पूरे गांव में फैल गई। ग्रंथी के प्रति लोगों में आक्रोश फैल गया। लड़की के घर वालों ने पुलिस को जानकारी दी है। परिजनों ने ग्रंथी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

सीसीटीवी से शिकायत पुष्ट, पुलिस को सौंपा वीडियो

पहले तो किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। जब गुरुद्वारे में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गईं तो सारी घटना सामने आ गई। करीब तीन मिनट के वीडियो में पूरी घटना आ गई है। लोगों में आक्रोश इस बात को लेकर भी है कि ग्रंथी गुरुद्वारे में गुरुग्रंथ साहिब के पवित्र स्वरूप के सामने लड़की से अश्लील हरकतें कर रहा है। लड़की के परिजनों ने सीसीसीटीव फुटेज पुलिस अधिकारियों को सौंपा है। पुलिस ने ग्रंथी और गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned