scriptबॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बढ़ी मुश्किल, इस मामले में कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट | Jalandhar Court Issued Non Bailable Warrant Against Ajay Devgan | Patrika News

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बढ़ी मुश्किल, इस मामले में कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

locationजालंधरPublished: Oct 20, 2019 08:46:08 pm

Submitted by:

Prateek

मामला बड़ा संगीन है, (Bollywood News) अगर अजय देवगन (Ajay Devgan) इस बार (Bollywood News In Hindi) कोर्ट में पेश नहीं (Punjab News) हुए तो…

Bollywood News,Ajay Devgan,Bollywood News In Hindi,Punjab News

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बढ़ी मुश्किल, इस मामले में कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

(जालंधर): बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। अजय के खिलाफ भ्रष्टाचार मामलों की जालंधर की एक विशेष अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया हैं।


बताया जा रहा है कि मामले की पिछली सुनवाई पर उनके निजी सहायक को ई-मेल के जरिए समन तामिल करवाया गया था लेकिन बावजूद इसके अजय देवगन अदालत में पेश नहीं हुए जिसके चलते अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया हैं।


दरअसल नवा शहर स्थित खटखट कला में शहीद भगत सिंह (Bhagat Singh) की याद में अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड कलाकारों को बुलाकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। तत्कालीन डिविजनल कमिश्नर डॉ स्वर्ण सिंह ने कार्यक्रम के लिए जारी फंड को खर्च किया था। कार्यक्रम के बाद एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने कार्यक्रम के खर्च का ब्यौरा जुटाया और इसकी शिकायत स्टेट विजिलेंस ब्यूरो को की। फंड की राशि खर्च करने में घोटाला सामने आने पर स्टेट विजिलेंस ब्यूरो ने मामला दर्ज किया। उसकी जांच के दौरान अजय देवगन सहित कई कलाकारों ने कम पेमेंट मिलने की बात स्वीकारी थी जबकि रिकॉर्ड में यह कई गुना ज्यादा लिखी गई थी। कानूनी रूप से देखे तो अजय देवगन की गवाही इस मामले में मुख्य आरोपी डॉ स्वर्ण सिंह को सजा दिलाने में काफी अहम है।


माना जा रहा है कि अभिनेता अजय देवगन इस बार पेश ना हुए तो उनकी परेशानी बढ़ सकती है। कोर्ट के बुलाने पर गायक कुमारी साधना सरगम और उदित नारायण अपने वकील के जरिए अदालत में पेश हो गए। ट्रायल कोर्ट ने दोनों की गवाही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिकॉर्ड करने के लिए तकनीकी शाखा को कुछ जरूरी इंतजाम करने के आदेश दिए हैं। दोनों की गवाही 23 अक्टूबर को होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो