scriptजालंधर में कोरोनावायरस से मौत, इलाका सील, कांग्रेस विधायक पर आफत | One person died due to Coronavirus in Jalandhar Congress MLA trouble | Patrika News

जालंधर में कोरोनावायरस से मौत, इलाका सील, कांग्रेस विधायक पर आफत

locationजालंधरPublished: Apr 09, 2020 01:16:29 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-मृतक के बेटे ने विधायक के साथ बांटा था राशन
-संपर्क में आए लोगों का चिह्नांकन कर रहा प्रशासन

Jalandhar police

Jalandhar police

जालंधर। कोरोनावायरस के चलते जालंधर के मिट्ठा बजार के पास लावां मोहल्ला में 59 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। इस व्यक्ति की कल ही रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पिछले 2 दिन से वेंटिलेटर पर थे। जालंधर में ये पहली मौत है। मौत के बाद इलाके में लोग दहशत में आ गए हैं। इस मौत से हलके के विधायक समेत कई पार्षद परेशान हैं, क्योंकि स्वास्थ्य विभाग द्वारा वह भी कोरनाइटन किए जा सकते हैं। ये सभी मृतक के बेटे के संपर्क में थे।
Jalandhar police
मामला गंभीर

जानकारी के मुताबिक कांग्रेसी विधायक के करीबी दीपक कुमार के पिता प्रवीन कुमार की आज मौत हो गई है। उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट कल ही आई थी। प्रवीन कुमार की मौत के बाद जालंधर के उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के कई इलाके के लोग चिंता में आ गए हैं। मृतक के बेटे दीपक कुमार ने विधायक बावा हैनरी के साथ कई जगहों पर राशन बांटने का कार्य किया था। जानकारी के मुताबिक दीपक कुमार दो दिन से जरूरतमदों को राहत सामग्री बांट रहे थे। इस कारण यह मामला और भी गंभीर हो गया है और इसके फैलने का खतरा ज्यादा बन गया है। इसे लेकर जिला प्रशासन से सभी को चिन्हित करने का कार्य शुरू कर दिया है। पुलिस ने सोढ़ल समेत कुछ मोहल्लों में पूरी सख्ती की है। जालंधर में कोरोनावायरस के 8 रोगी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो