scriptजालौन में भीषण सड़क हादसा 4 की मौत, 3 घायल | 4 people died in road accident jalaun hindi news | Patrika News

जालौन में भीषण सड़क हादसा 4 की मौत, 3 घायल

locationजालौनPublished: Sep 29, 2017 11:51:07 am

जिले में कोंच-उरई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया।

jalaun

जालौन. जिले में कोंच-उरई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार सेंट्रो कार सड़क किनारे खड़े एक डीसीएम से जा टकराई। इस हादसे में सेंट्रो सवार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उन्हे मेडिकल कालेज झांसी के लिये रेफर कर लिया।


घटना उरई कोतवाली के ग्राम इमिलिया के पास की है। बताया गया कि कोंच निवासी ललित कुमार अपने 6 साथियों के साथ सेंट्रो कार एक समारोह में शामिल होने के लिये आ रहे थे। जब ग्राम इमिलिया के पास उनकी कार पहुंची तभी तेज रफ्तार होने के कारण कार का चालक अपना संतुलन खो बैठा। संतुलन बिगड़ने से कार सड़क किनारे खडी एक डीसीएम से टकरा गई। जिससे उसमें सवार सभी सातों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। इस घटना को वहाँ से गुजरने वाले लोगों ने देखा तो तत्काल यूपी 100 को सूचना दी।

 

जानकारी मिलते ही यूपी 100 के साथ उरई पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होने बड़ी मशक्कत के बाद उस कार में फसे सातों घायलों को बाहर निकला और आनन-फानन में इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। झान चिकित्सकों ने सभी का इलाज शुरू कर दिया लेकिन इलाज के दौरान 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में कोंच के रहने वाले ललित कुमार, आशीष कुमार निवासी अकोढ़ी, सुनोध कुमार निवासी गांधी नगर औरादेश कुमार निवासी इंद्रानगर है।

 

वही 3 घायल हरिश्चंद्र निवासी हमीरपुर, ऋषभ निवासी गांधी नगर कोंच और राघवेंद्र निवासी कोंच की हालत देख प्रथम उपचार करने के बाद सभी उन्हे मेडिकल कालेज झांसी के लिये रेफर कर दिया। वहीं इस भीषण हादसे के बाद जिला प्रशासन अस्पताल पहुंच गये थे। वही पुलिस ने रास्ते में पड़ी कार को क्रेन की मदद से हटाया जिससे कोंच उरई मार्ग शुरू हो सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो