पिकनिक मनाने आए 4 छात्र बेतवा नदी में डूबे, एक की डूबने से मौत

पिकनिक मनाने आए 4 छात्र बेतवा नदी में डूबे, एक की डूबने से मौत

Mahendra Pratap Singh | Publish: Sep, 18 2018 01:15:48 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनपद के ग्राम शला घाट पर कुछ छात्र पिकनिक मनाने गए थे तभी बेतवा नदी में नहाते समय 4 छात्र नदी में डूब गए।

जालौन. जनपद के ग्राम शला घाट पर कुछ छात्र पिकनिक मनाने गए थे तभी बेतवा नदी में नहाते समय 4 छात्र नदी में डूब गए। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई जबकि 3 छात्रों को बचा लिया गया। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने गोताखोरों की शव को कई घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे।

यह है पूरा मामला

बताया गया कि कालपी इलाके के कुछ छात्र कोटरा थाना क्षेत्र के सलाघाट पार पिकनिक मनाने पहुंचे थे तभी कुछ छात्र नहाने के लिए वेतवा नदी में उतर गए। नहाते समय चारों छात्र गहरे पानी में पहुंच गए और उसमें डूबने लगे जब इसकी जानकारी ग्रामीणों को पता चली तो वह नदी में कूद गए और उन्होंने 3 छात्रों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला लेकिन एक छात्र गहरे पानी में चले जाने के कारण उसी में रह गया जो कि नदी के अंदर पत्थर होने के कारण पत्थरों में फंस जाने के कारण वह छात्र मिल नहीं पाया और उसकी मृत्यु हो गई, जो 24 घंटे बाद नदी के ऊपर तैरता हुआ दिखा, तब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया।

पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

इस घटना की सूचना पाते ही कोटरा थाने के एसओ अशोक कुमार सोनकर व उरई सीओ संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ संतोष कुमार ने बताया है कि कड़ी मशक्कत के बाद 3 लोगों की जान बचा पाई है और एक छात्र पत्थर के अंदर फस जाने के कारण उसकी नदी में ही मृत्यु हो गई। उसका नाम गौतम परमार पुत्र सुरेंद्र परमार उर्फ कल्लू बताया जा रहा है, जोकि ग्राम सांझापुर का रहने वाला है। इस छात्र की उम्र लगभग 18 वर्ष बताई जा रही है। यह लोग यहां पिकनिक मनाने के लिए आए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned