scriptशराबियों ने सिपाही पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती | Attack on police constable in Jalaun UP Hindi News | Patrika News

शराबियों ने सिपाही पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

locationजालौनPublished: Oct 14, 2017 01:09:17 pm

मामला जालौन के कोंच कोतवाली का है।

Attack on police constable in Jalaun UP Hindi News

शराबियों ने सिपाही पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जालौन. यूपी में सरकार बनाने से पहले भाजपा ने बड़े बड़े दावे किये थे कि प्रदेश में उनकी सरकार बनते ही गुंडागर्दी का खात्मा कर दिया जायेगा। लेकिन योगी सरकार में दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा है और अब उनके राज में रखवाले ही सुरक्षित नहीं रह गए हैं।
सिपाही पर किया जानलेवा हमला

ताजा मामला जालौन के कोंच कोतवाली का है जहां पेट्रोलिंग करके चौकी पर जा रहे एक सिपाही पर कुछ शराबियों ने हमलाकर मरणासन्न कर दिया और मौके से भाग गये। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और घायलावस्था में प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां सिपाही का इलाज चल रहा है।
शराबियों ने किया हमला

बताया गया कि कोंच कोतवाली की सुरही चौकी में तैनात सिपाही गजेंद्र सिंह देर शाम को पेट्रोलिंग करके अपने दरोगा और हमराही के साथ सुरही चौकी जा रहे थे। जब वह धनुतालाब के पास पहुंचे, जहां एक गुमटी में आधा दर्जन से अधिक लोग शराब पी रहे थे। जिन्हें दरोगा और सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो शराबी पुलिस से गाली-गलौच पर ही
उतारू हो गये और गाली-गलौच करते हुये मारपीट करने लगे। जिसमें सिपाही गजेंद्र के ऊपर शराबियों ने धारदार हथियार से हमला करते हुये घायल कर मरणासन्न कर दिया। सिपाही को घायल देख दरोगा और उसके हमराहियों ने बचाया लेकिन शराबी अंधेरे का फायदा उठाते हुये मौके से भाग गये। हमले में घायल हुये सिपाही को दरोगा ने स्थानीय लोगों की मदद से निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। जहां उसका चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है।
छापेमारी कर रही है पुलिस

सिपाही के मुताबिक उसके सिर में किसी ने हथौड़े जैसी कोई भारी चीज मारी है, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। इस घटना के बाद से पुलिस हमलावरों की तलाश में नगर के बाहरी इलाकों में छापेमारी कर रही है। इस घटना को लेकर पुलिस काफी गुस्से में है लेकिन कुछ बताने से बच रही है। वही इलाज कर रहे चिकित्सक डा. आरबी जैन ने बताया कि सिर में गंभीर चोट है और 48 घंटे आराम की सलाह दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो