scriptकार में आग लगने से मचा हड़कंप | car caught fire in jalaun | Patrika News

कार में आग लगने से मचा हड़कंप

locationजालौनPublished: May 14, 2018 06:43:53 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

कार में आग लगने से मचा हड़कंप

car accident
जालौन. घटना की अनदेखी करने से जान को कितना बड़ा खतरा हो सकता है। छोटी सी लापरवाही बहुत नुकसान कर सकती है। जालौन में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें एलपीजी गैस सिलेंडर में लगी कार में लीकेज से आग लग गयी। देखते ही देखते वाहन आग की लपटों से घिर गया। हालांकि, कार में सवार लोग बच गए।
शादी समारोह में पहुंचे थे मेहमान

जिले के ग्राम औरेखी में शादी समारोह था। शादी में ऐए मेहमान अपने घर को लौट रहे थे कि अचानक रास्ते में खेत के करीब कार में आग लग गयी। मारूति ईको कार में सवार होकर मेहमान अपने घर जा रहे थे कि तभी माइनर के पास खेत के करीब इस कार में आग लग गयी।
बच गयी जान

आग लगते ही लोगों में तहलका मच गया। हालांकि, इस घटना में किसी को कुछ हुआ नहीं और समय पर सब कार से बाहन निकल गए। लेकिन देखते ही देखते पूरी कार जल कर राख हो गयी। इसके बाद ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस को नहीं दी तहरीर

हालांकि, पुलिस को आग लगने की सूचना तो दे दी गयी लेकिन घटना के बाबत किसी ने तहरीर नहीं दी। कार जलने के कारण किसी तरह के कागजात नहीं मिले हैं।
इस कारण लगी आग

आग पास के खेत में लगी थी। माना जा रहा है कि गैस लीकेज के कारण आग लगी थी। इस वजह से कार भी आग की चपेट में आ गयी। कार को जलता देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और सभी कार में सवार लोगों को बचाने आ गए। कार में मौजूद लोग तो बच गए लेकिन कार नहीं बच पाई। कार बुरी तरह से जल कर राख हो गयी। पुलिस को घटना की सूचना तो दे दी गयी है लेकिन तहरीर नहीं दी गयी। कार में मौजूद सभी दस्तावेज जल कर राख हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो