script

सीएम योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे को लेकर सचेत हुआ जिला प्रशासन

locationजालौनPublished: Apr 05, 2018 02:58:07 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है।

District administration alert from possible visit of Yogi Adityanath

जालौन : जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है। इसी को लेकर जालौन की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अल्पना बरतारिया व सीओ सदर संतोष कुमार ने जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के बाहर खड़ी रहने वाली प्राइवेट एम्बुलेंसों को हटवा दिया है। इस दौरान सीएमओ ने स्पष्ट किया कि इमरजेंसी के बाहर सड़क किनारे जो जगह है वहां पर सरकारी एम्बुलेंसों को खड़ी करने के लिए स्थाई स्टैंड का निर्माण जल्द ही कराया जाएगा ताकि उससे पीड़ितों को लाभ मिल सके।

ये भी पढ़ें – यूपी के इस दलित सांसद ने पीएम मोदी से की योगी की शिकायत, मचा हड़कम्प

जिला प्रशासन को लगी सीएम योगी के आने की भनक

पिछले कई वर्षों से जिला अस्पताल परिसर व इमरजेंसी के बाहर प्राइवेट एम्बुलेंस वाहनों का जमावड़ा बना रहता था। जिससे पीड़ितों को ही नहीं बल्कि उनके तीमारदारों को भी समय-समय पर असुविधाओं का सामना करने को विवश होना पड़ता था। इसको लेकर कई बार अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की जा चुकी थी लेकिन जब जिला प्रशासन को भनक लगी कि सीएम योगी जल्दी ही जालौन का दौरा करने वाले हैं। जिसका संज्ञान जिलाधिकारी ने लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अल्पना बरतारिया को निर्देशित किया था कि वह जिला अस्पताल परिसर व गेट के बाहर खड़ी होने वाली प्राइवेट एम्बुलेंसों को हटवाएं।

एम्बुलेंस चालकों को दी चेतावनी

डीएम के आदेश के बाद सीएमओ डा. अल्पना बरतारिया, सीओ उरई संतोष कुमार प्रथम के साथ इमरजेंसी पहुंची। जहां पर पहले से ही खड़ी प्राइवेट एम्बुलेंसों को सख्ती से हटवाया गया। इस दौरान सीओ सिटी ने प्राइवेट एम्बुलेंस चालकों को चेतावनी दी कि यदि भविष्य में इस स्पष्ट पर एम्बुलेंसों को खड़ा किया तो उनका चालान कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें – सीएम योगी आदित्यनाथ का 12 अप्रैल को ललितपुर में होगा आगमन

जल्द कराया जाएगा स्थाई स्टैंड का निर्माण

प्राइवेट एम्बुलेंसों को हटवाने के बाद सीएमओ डा. अल्पना बरतारिया ने कहा है कि इमरजेंसी के बाहर खाली कराई गई जमीन पर सरकारी एम्बुलेंसों के खड़े होने के लिए स्थाई स्टैंड का निर्माण जल्द कराया जाएगा ताकि उससे मरीजों व तीमारदारों को सुविधा मिल सके।

ट्रेंडिंग वीडियो