scriptसमाधान दिवस में पहुंची DM-SP, शिकायतों को गम्भीरता से लेने के दिये निर्देश | DM-SP reached on Solutions Day | Patrika News
जालौन

समाधान दिवस में पहुंची DM-SP, शिकायतों को गम्भीरता से लेने के दिये निर्देश

समाधान दिवस में एट थाने पहुंची जालौन की जिलाधिकारी श्रीमती संदीप कौर ने अधीनस्थों को निर्देश देते हुये कहा कि फरियादी शिकायतों को थाने में गम्भीरता से सुना जाये

जालौनMay 07, 2016 / 03:52 pm

Ruchi Sharma

jalaun police

jalaun police

जालौन. समाधान दिवस में एट थाने पहुंची जालौन की जिलाधिकारी श्रीमती संदीप कौर ने अधीनस्थों को निर्देश देते हुये कहा कि फरियादी शिकायतों को थाने में गम्भीरता से सुना जाये। इसके अलावा क्षेत्र में घटने वाली वारदातों पर अंकुश लगाया जाये।
पहले और तीसरे शनिवार को आयोजित होने वाले समाधान दिवस में जिलाधिकारी संदीप कौर और एसपी बबलू कुमार के साथ एट थाने पहुंची। जिन्होंने थाना दिवस में शिकायत लेकर आये फरियादियों की शिकायतों को गम्भीरता से सुना।


इस दौरान जिलाधिकारी संदीप कौर और एसपी बबलू कुमार ने सभी अधीनस्थों को कहा कि सभी अधिकारी शासन की मंशा के अनुरूप काम करें। जिससे थाने में शिकायत लेकर आने वाले फरियादियों को निराश होकर लौटना न पड़े।

वहीं एसपी बबलू कुमार ने कहा कि जलद ही वांछितों की लिस्ट बनाकर उस अपराधी गिरफ्तार को जल्द-जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये।

बाद में एसपी बबलू कुमार ने एट थाने का निरीक्षण किया और एसओ वीरेन्द्र यादव को निर्देश दिये कि उनके क्षेत्र में लगातार घटनाएं घट रही है। शीघ्र ही अनावरण किया जाये और वारदातों को रोका जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो