scriptहाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राईवर बाल बाल बचा | fire in car jalaun hindi news | Patrika News

हाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राईवर बाल बाल बचा

locationजालौनPublished: Oct 27, 2017 05:13:27 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

हाईवे पर चलती कार में लगी आग, ड्राईवर बाल बाल बचा

jalaun

jalaun

जालौन. नेशनल हाईवे 27 पर आज दोपहर के समय चलती कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से हाईवे पर हड़कंप मच गया। इस आग को भड़का देख वहां से निकालने वाले लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार में फंसे चालक को बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी का कांच तोड़कर बाहर निकाला। यह हादसा कार का अगला पहिया फटने के कारण हुआ था।
यह भी पढ़ें

Big Breaking: Nagar Nikay Chunav 2017: जानिए, कब कहां पड़ेंगे निकाय चुनाव के वोट, एेसे होंगे बड़े बदलाव

बता दें कि उरई कोतवाली इलाके का रहने वाला आकाश अग्रवाल निजी काम से एट कस्बे में गया था। वहां से दोपहर के समय वह लौटकर उरई आ रहा था। जब वह नेशलन हाईवे 27 स्थित ग्राम बड़ागांव के पास पहुंचा तभी उसकी अल्टो कार का अचानक टायर फट गया। टायर फटने से कार चालक अपना संतुलन खो बैठा और कार हाईवे छोड़ खंती में जा गिरी और कार में अचानक आग लग गई।
आग लगते देख हाईवे पर अफरा तफरी मच गई और तत्काल वहां से निकलने वाले लोग कार के पास पहुंचे और कार में फसे चालक को कांच तोड़कर बाहर निकाला और तत्काल सूचना फायर बिग्रेड और पुलिस को दी। सूचना मिलने के लगभग आधे घंटे बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंची लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलाकर खाक हो चुकी थी।
कार चालक आकाश ने बताया कि वह एट से आ रहा था और कार का अगला पहिया फट गया और कार संतुलन खो बैठी और पटल गई जिस कारण आग लग गई। कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला और जान बचाई।

वही प्रत्यक्षदर्शी राहुल ने बताया कि जब उन्होंने कार को जलते देखा तो तत्काल मौके पर पहुंचे और कार में फसे चालक को बाहर निकाला और उसे फायर बिग्रेड को सूचना दी लेकिन जब कार राख़ हो गई तब गाड़ी आई और उसमें जल रही आग को शांत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो