scriptखाद लेने के लिए कतार में लगी थी वृद्धा, फिर अचानक मुंह से निकला झाग और हो गई मौत, मचा हड़कंप | For Urea old lady standing in line death in kadaura jalaun | Patrika News

खाद लेने के लिए कतार में लगी थी वृद्धा, फिर अचानक मुंह से निकला झाग और हो गई मौत, मचा हड़कंप

locationजालौनPublished: Nov 02, 2021 11:34:01 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

एक प्राइवेट खाद विक्रेता की दुकान पर वृद्धा पत्नी स्व: सुरेंद्र अहिरवार निवासी उदनपुर लाइन में लगी थी। तभी उसको अचानक सीने में दर्द हुआ और मुंह से झाग निकलने लगा। यह देख कर लाइन पर खड़े अन्य किसानों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

खाद लेने के लिए कतार में लगी थी वृद्धा, फिर अचानक मुंह से निकला झाग और हो गई मौत, मचा हड़कंप

खाद लेने के लिए कतार में लगी थी वृद्धा, फिर अचानक मुंह से निकला झाग और हो गई मौत, मचा हड़कंप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जालौन. खाद के लिए कतार में लगी 55 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गई। वृद्धा के सीने दर्द और झाग निकलने के बाद उसके गिरते ही अन्य किसानों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।
इस समय रबी की फसल बुवाई को लेकर खाद की समस्या को लेकर किसान परेशान है। हालांकि शासन के सख्त निर्देश के बावजूद खाद की किल्लत कम होने का नाम नही ले रही है। लगातार किसान खाद के लिए सहकारी समिति व प्राइवेट खाद विक्रेताओं के पास चक्कर लगा रहे है। वहीं प्राइवेट खाद विक्रेता महंगे दामों पर खाद बेच रहे है। दरअसल मामला जनपद जालौन के कदौरा का है। मंगलवार को कस्बा के बस स्टैंड स्थित एक प्राइवेट खाद विक्रेता की दुकान पर वृद्धा पत्नी स्व: सुरेंद्र अहिरवार निवासी उदनपुर लाइन में लगी थी।
तभी उसको अचानक सीने में दर्द हुआ और मुंह से झाग निकलने लगा। यह देख कर लाइन पर खड़े अन्य किसानों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भिजवाया। जहां चिकित्सा अधीक्षक अशोक कुमार ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। मृतका के पांच पुत्र विपिन, अरविंद, पवन, रवि व कल्लू हैं जबकि एक पुत्री पिंकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो