scriptसपा के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी ने थामा बसपा का दामन | Former MP Ghanshyam Anuragya joined the BSP | Patrika News

सपा के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी ने थामा बसपा का दामन

locationजालौनPublished: Oct 24, 2017 10:31:21 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी ने मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का दामन थाम लिया।

Former MP Ghanshyam Anurag

Former MP Ghanshyam Anurag

जालौन. समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी ने मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का दामन थाम लिया। अनुरागी ने मंगलवार को आजमगढ़ में बसपा द्वारा आयोजित रैली में पार्टी ज्वाइन किया। इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती उपस्थित रहीं। मायावती ने उन्हें बसपा की सदस्यता दिलाई। नगर निकाय चुनाव से ठीक पहले सपा के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी के पार्टी छोडऩे के मुद्दे पर जिले के सपाई कुछ भी बोलने से फिलहाल बच रहे हैं।
कई समर्थक भी गए बसपा में

आजमगढ़ में बहुजन समाज पार्टी की महारैली में समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी की मौजूदगी की खबर जिले में आई तो राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई। कुछ देर बाद ही बसपा सुप्रीमो मायावती के सामने अनुरागी ने बसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। अनुरागी के साथ ही उनके समर्थकों ने भी बसपा का दामन थाम लिया।
पार्टी के लोग अनुरागी से थे खफा

मालूम हो कि कुछ दिनों पूर्व अनुरागी को जिला पंचायत चुनाव के बाद सपा से बाहर कर दिया गया था, लेकिन फिर से उनकी वापसी हो गई थी। पार्टी सूत्र बताते हैं कि पूर्व सांसद से सपा के ज्यादातर लोग खफा थे, जिस वजह से पार्टी के लोग उनसे किनारा करने लगे थे। अनुरागी के बसपा में जाने के बारे में सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल यादव का कहना है कि यह उनका अपना फैसला है। वह ही बता सकते हैं कि उन्होंने पार्टी क्यों छोड़ी और बसपा क्यों ज्वाइन किया।
पार्टी को पहुंच सकता है नुकसान

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद घनश्याम अनुरागी के बसपा में जाने से पार्टी को नुकसान होना तय है। सूत्र बताते हैं कि अनुरागी के समर्थक भी बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम सकते हैं। वहीं, सपा नेताओं का कहना है कि अनुरागी के जाने से पार्टी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। पार्टी उनसे पहले से ही खफा थी। कार्यकर्ता भी उनसे नाराज चल रहे थे, इसलिए उनका पार्टी से जाना कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो