दोस्तों के साथ जीजा ने किया नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, अश£ील वीडियो बनाकर किया वायरल

दोस्तों के साथ जीजा ने किया नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, अश£ील वीडियो बनाकर किया वायरल
Gangrape with minor in Jalaun

Shatrudhan Gupta | Updated: 20 Sep 2017, 05:49:24 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

रिश्तेदारी में आई एक नाबालिगके साथ जीजा और उसके कुछ साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

जालौन. यूपी में सरकार बनने से पहले बीजेपी ने चुनाव प्रचार के दौरान खूब बयानबाजी की थी कि अगर उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में महिलाओं और युवतियों को सुरक्षा दी जाएगी, लेकिन छह माह बीत जाने के बाद भी उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं और युवतियो के साथ रेप की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला जालौन में सामने आया है। बताया जाता है कि यहां रिश्तेदारी में आई एक नाबालिगके साथ जीजा और उसके कुछ साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही हैवानों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसके बाद पीडि़ता और उसके परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

न बताने की दी धमकी
घटना जालौन कोतवाली के ग्राम भिटारा की बताई जा रही है। पीडि़ता उरई की रहने वाली है। उरई के महिला थाने में शिकायत लेकर पहुंची पीडि़ता ने बताया कि अपनी रिश्तेदारी में जीजा के यहां वह भिटारा ग्राम आई हुई थी, जब वह घर में अकेली थी, तभी उसके जीजा अपने दोस्तों के साथ आए और जोर जबरजस्ती करने लगे। विरोध करने पर जीजा और उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और धमकी दी कि किसी से भी यह बात बताई तो यह वीडियो वायरल कर देंगे। जब इस बारे में परिजनों को बताया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो भेजकर पांच लाख रुपए की मांग
पीडि़ता के मामा ने बताया कि उसकी भांजी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। वह रिश्तेदारी में गई हुई थी, कुछ दिनों बाद वह उसे वापस घर लेकर आए तो वह गुमसुम रहने लगी। जब उससे इसका कारण पूछा गया तो पहले उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में उसने सारी हकीकत बता दी। मामा का आरोप है कि आरोपियों ने भांजी का अश्लील वीडियो बनाकर मोबाइल पर भेजा और धमकी दी कि पांच लाख रुपए दो नहीं तो जिस जगह लड़की का संबंध करोगे, वहां यह वीडियो भेज देंगे। इस मामले को लेकर जालौन के एएसपी सुरेन्द्र नाथ पांडेय ने बताया कि उनके जानकारी में यह मामला आया है और मामले की महिला थाना इंचार्ज से जांच कराई जा रही है, जो भी मामला सामने आएगा, उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned