scriptबीमारी से परेशान था होमगार्ड, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान | Home Guard suicide due to illness Jalaun UP news | Patrika News

बीमारी से परेशान था होमगार्ड, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

locationजालौनPublished: Apr 18, 2018 11:24:40 am

जालौन के कालपी में रेलवे स्टेशन के पास एक होमगार्ड ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली…

Home Guard suicide due to illness Jalaun UP news

बीमारी से परेशान था होमगार्ड, तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जालौन. जालौन के कालपी में रेलवे स्टेशन के पास एक होमगार्ड ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही कालपी कोतवाल तथा रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के।लिये भेज दिया। आत्महत्या का कारण होमगार्ड की बीमारी बताई जा रही है वही पुलिस ने मृतक होमगार्ड के परिजनों को धैर्य बंधाया।
होमगार्ड के पद पर तैनात था मृतक

घटना कालपी कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है। बताया गया कि उरकरा कला गांव का निवासी चतुरसिंह पाल (57 वर्ष) कालपी के ही आलमपुर इलाके में कई वर्षो से निजी घर बनाकर परिवार समेत रह रहा था। चतुर सिंह कालपी कोतवाली में ही होमगार्ड के पद पर तैनात था और तहसील कालपी में ड्यूटी करता था।
बीमारी के कारण था परेशान

बताया गया कि कई दिनों से चतुर सिंह बीमारी के कारण परेशान चल रहा था। मंगलवार को सुबह जब वह ड्यूटी करके घर वापस जा रहा था तभी रेलवे लाइन को पार करने के दौरान वह पास में पटरियों से गुजर रही मालगाड़ी के आगे कूद गया जिससे वह चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर जैसे ही उसके घर पहुंची परिजनों में कोहराम मच गया। उधर जीआरपी की कालपी चैकी की पुलिस ने चतुर सिंह का शव पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार में पत्नी तथा दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। गांव में उसकी मात्र 7-8 बीघा खेती है। जिसके कारण उसके परिवार के सामने जीवन यापन का संकट गहरा गया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो