scriptJalaun News: मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या? | Patrika News
जालौन

Jalaun News: मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या?

कैलिया थाने में तैनात मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मृतक के गले पर गहरा चोट का निशान पाया गया, जिससे गला कटने के कारण उनकी मौत की संभावना जताई जा रही है।

जालौनJun 16, 2024 / 03:18 pm

Ramnaresh Yadav

Jalaun News: मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या?

संदिग्ध अवस्था में थाने में तैनात मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की मौत

जालौन के कैलिया थाने में तैनात मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की मौत ने पूरे पुलिस महकमे को हिला कर रख दिया है। उनके कमरे में खून से लथपथ शव मिलने और गले पर गहरे चोट के निशान ने इस मौत को संदेहास्पद बना दिया है। वीरेंद्र सिंह के परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है, जबकि पुलिस आत्महत्या की बात कह रही है। इस रहस्यमयी मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जिनके जवाब ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है।

ये है पूरा मामला

मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह का शव उनके कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला। शव के पास टूटी हुई रस्सी पंखे से लटकी हुई पाई गई और मृतक के गले में रस्सी का फंदा लिपटा हुआ था। इस घटना ने पूरे थाने में सनसनी फैला दी है।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

वीरेंद्र सिंह के परिजनों ने इस घटना को हत्या करार दिया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि फांसी लगाने के दौरान रस्सी टूट जाने से यह दुर्घटना हुई और आत्महत्या के प्रयास में गला कट गया।

फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। मामले की गहनता से जांच की जा रही है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

Hindi News/ Jalaun / Jalaun News: मुख्य आरक्षी वीरेंद्र सिंह की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या?

ट्रेंडिंग वीडियो