खेत पर रास्ता निकालने को लेकर खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत 13 लोग घायल

खेत पर रास्ता निकालने को लेकर खूनी संघर्ष, महिलाओं समेत 13 लोग घायल
Jalaun Crime

Shatrudhan Gupta | Updated: 18 Sep 2017, 10:41:53 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उरई कोतवाली इलाके में खेत पर रास्ता निकालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया।

जालौन. उरई कोतवाली इलाके में खेत पर रास्ता निकालने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर हमलावार हो गए। इस विवाद में कई महिलाओं सहित 12 से अधिक लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दो की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

काफी दिनों से चल रहा है विवाद
जानकारी के मुताबिक यह खूनी झड़प उरई कोतवाली क्षेत्र के चकजगद देवपुर इलाके की है। बताया जाता है कि यहां पर गांव के ही दो परिवारों के बीच खेत पर रास्ता निकालने को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा है। इससे पहले भी दोनों पक्ष कई बार आमने-सामने आ चुके हैं। सोमवार शाम को एक बार फिर खेत में रास्ता निकालने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

महिलाएं भी घायल
रास्ता निकालने को लेकर दोनों पक्ष आपस में बात ही कर रहे थे कि मामला गरमा गया। देखते ही देखते विवाद शुरू हो गया और लाठी-डंडे चलने लगे। दोनों पक्ष इतने उग्र थे कि बीच बचाव करने आईं महिलाएं भी इस खूनी संघर्ष का शिकार हो गईं। घटना में महिलाओं सहित लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस विवाद की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। सभी घायलों का चिकित्सकों ने इलाज शुरू कर दिया, लेकिन दो की हालत नाजुक होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इस घटना में घायल का कहना है कि विवाद खेत पर रास्ता निकालने को लेकर हुआ था। वहीं, पुलिस का कहना है कि कई बार लेखपाल को लेकर इनका विवाद सुलझाना चाहा, लेकिन यहां विवाद बढ़ता गया और कई बार 151 में चालान भी किया गया, लेकिन यह घटना आज खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned